Breaking News

अंधेरे में सेक्स करने से महिला पर पढ़ता है ये असर, इन बातों का रखें ध्यान | The effect of ‘Sex’ in the Dark on Woman

Posted on: 05 May 2019 15:15 by Mohit Devkar
अंधेरे में सेक्स करने से महिला पर पढ़ता है ये असर, इन बातों का रखें ध्यान | The effect of ‘Sex’ in the Dark on Woman

सेक्स के दौरान कपल्स को काफी चीजों का ध्यन रखना पड़ता है. कई कपल्स सेक्स दौरान काफी बातों से परेशान हो जाते हैं. उनकी ज्यादा तार प्रॉब्लम महिला साथी की रहती है की वह जल्द प्रेग्नेंट नहीं हो पाती. इसके कई कारण हो सकते हैं. लेकिन आपकी इस समस्या का हल हाल ही में एक शोध के दौरन मिला है. इसका एक कारण है कमरे में जलती हुई बत्ती जिसके कारण वो अच्छे से इस पल को एन्जॉय नहीं कर पाती.

वैज्ञानिकों के इस नए शोध के मुताबिक, सेक्स के दौरान कमरे में जलती लाइट महिला को प्रेग्नेंट होने में बाधा डालती है. इस नए शोध के अनुसार कंप्यूटर से निकलने वाली रोशनी और स्ट्रीट लाइट से छनकर आने वाली रोशनी, दोनों ही महिलाओं के प्रजनन क्षमता पर गहरा असर डाल रही है. इस समस्या से सबसे बड़ी दिक्कत मिडिल ऐज की महिलाओं को होती है.

सिर्फ इतना ही नहीं शोध में यह बात भी पता चली है कि शाम को घर में डिम लाइट करने से और भरपूर नींद लेने से सेक्स करने की शक्ति बढ़ाने में मदद मिलती है. इसके अलावा यदि आप सेक्स करने से पहले लाइट बंद कर देंगे तो औरतों के प्रेगनेंट होने की संभावनाएं भी बढ़ जाएगी. शोधकर्ताओं ने इसका प्रयोग चूहों पर आजमाया हैं और वह सफल भी रहा है.

Read More:गर्मी में इस तरह बाथरूम में ले ‘समर’ सेक्स का मजा | Sex tips for Summer

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com