BJP विधायक की बेटी ने दलित से रचाई शादी, वीडियो बनाकर बोली- “पापा आप चैन से राजनीति कीजिए”

0
62
sakshi mishra

भारतीय जनता पार्टी के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं इस वीडियो में वह पुलिस से मदद की गुहार लगाते हुए नजर आ रही है। दरअसल, बरेली जिले के राजेश मिश्र की बेटी ने फरीदपुर विधायक के भांजे के साथ भागकर मंदिर में प्रेम विवाह कर लिया है। जिसके बाद घर वाले लड़की और लड़के को ढूंढ़ने के लिए उनका पीछा कर रहे हैं। साक्षी का वैदिक हिन्दू रीति रिवाज से शादी करना पसंद नहीं आया है।

साक्षी ने उच्च न्यायलय में लगाई गुहार –
इंटरकास्ट शादी करने की वजह से साक्षी ने उच्च न्यायालय में सुरक्षा के लिए याचिका लगाई है, जिसपर उच्च न्यायालय सुनवाई करेगा। साक्षी ने अपने पिता से खुद की जान का खतरा बताया है। साक्षी की इस अर्जी को उच्च न्यायालय ने स्‍वीकार कर लिया है। साक्षी ने अपने आवेदन में खुद को बालिग बताते हुए अपनी मर्जी से शादी की बात भी कही है।

साथ ही एक और वीडियो वायरल हुआ है जिसमें उसने बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई कि उसे अपने पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की और पिता के एक सहयोगी से जान का खतरा है। ऐसे में उसे और उसके पति को सुरक्षा दी जाए। साक्षी ने आरोप लगाया हैं कि ये सभी लोग मिलकर उसकी और उसके पति की हत्या करना चाहते हैं। साक्षी ने बरेली के सांसद, विधायकों और मंत्रियों से अपील की है कि वे उसके पिता, भाई और पिता के सहयोगी की मदद न करें।

साक्षी ने वीडियो में कहा –
साक्षी ने वायरल वीडियो की मदद से अपने पिता से कहा है कि उसे चैन से रहने दिया जाए और वह चैन से राजनीति करें। साक्षी ने यह भी धमकी दी है कि यदि उसकी और पति की हत्या की गई तो वह उन्हें भी फंसा देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here