Breaking News

जयपुर हाइवे पर कुएं में कुछ इस तरह मिली महिला की लाश, पलटकर देखा तो उड़ गये होश

Posted on: 29 Jun 2018 07:31 by Lokandra sharma
जयपुर हाइवे पर कुएं में कुछ इस तरह मिली महिला की लाश, पलटकर देखा तो उड़ गये होश

हाल ही में जयपूर के चाकसू में नेशनल हाइवे-12 बाइपास स्थित एक रेस्टोरेन्ट से लगभग आधे किलोमीटर दूर पर एक एक कुएं से महिला का शव मिला जिसके बाद से पूरे एरिया में सनसनी सी फैल गई। लेागों को कुएं से बदबु भी आ रही थी बता दें कि कुएं के पास से महिला की चप्पकल भी बरामद हुई जिसे देख लोगों को शक हुआ और कुएं में झांका तो महिला का शव दिखा। काफी मुश्किलों के बाद शव को निकाला गया।

इस मामले की ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंचे चाकसू एसीपी वीरसिंह शेखावत ने मामले की जांच की। पुलिस ने शव निकलवाया तथा ग्रामीणों से मृतका के बारे में पूछा। ग्रामीणों ने बताया कि शव पास के ही गांव की लालीदेवी बैरवा (40) पुत्री कन्हैयालाल निवासी एसबीबीजे कॉलोनी वार्ड 20, चाकसू का है। इस पर पुलिस ने उसके घर वालों से संपर्क किया। पुलिस ने परिजनों को बुला लिया। परिजनों ने शिनाख्त की।

घरवालों ने बताया कि लाली मानसिक रूप से पीड़ित थी। वह गत नौ तारीख से लापता थी। इसकी चाकसू थाने में 11 जुलाई को गुमशुदगी भी दर्ज हुई थी। परिजनों की मानें तो मृतका की आस-पास काफी तलाश की गई। शव मिलने के बाद पिता मां व भाइयों-भाभियों का रो-रोकर बुरा हाल है।

ग्रामीणों ने बताया कि शव पास के ही गांव की लालीदेवी बैरवा (40) पुत्री कन्हैयालाल निवासी एसबीबीजे कॉलोनी वार्ड 20, चाकसू का है। इस पर पुलिस ने उसके घर वालों से संपर्क किया। पुलिस ने परिजनों को बुला लिया। परिजनों ने शिनाख्त की। घरवालों ने बताया कि लाली मानसिक रूप से पीड़ित थी। वह गत 9 तारीख से लापता थी। इसकी चाकसू थाने में 11 जुलाई को गुमशुदगी भी दर्ज हुई थी। परिजनों की मानें तो मृतका की आस-पास काफी तलाश की गई।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com