Breaking News

चार दिन पहले नौकरी से गांव आए युवक का शव खेत में मिला

Posted on: 15 Jun 2018 14:15 by Lokandra sharma
चार दिन पहले नौकरी से गांव आए युवक का शव खेत में मिला

धारीवाल : गांव अर्जुनपुर का दिलताज दिल्ली में एक निजी कंपनी के टोल प्लाजा पर कामकरता था. छुट्टियों में घर आए दिलजात का शव गांव डेयरीवाल दरोगा में संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद किया गया. खेत में शव मिलने से यहां आसपास के लोगों में सनसनी फैला दी है.  वहीं घटना स्थल पर पहुंची पुलिस के सामने मृतक दिलताज की माता ने उसके बेटी की अधिक नशा देकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी मनजीत व थाना प्रभारी अमनदीप मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल गुरदासपुर में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक दिलताज उर्फ रेशम के पिता गुरदर ने बताया कि उनका बेटा दिल्ली में एक निजी टोल प्लाजा कंपनी पर काम करता था और चार दिन पहले ही गांव में आया था. उन्होंने आरोप लगाया कि उनके बेटे को उसके कुछ दोस्त घर से बुलाकर ले गए. इसके बाद तीन दिन बीत जाने के बावजूद भी उनका बेटा घर वापस नहीं लौटा.

आसपास के लोगों और रिश्तेदारों से फोन पर संपर्क करने पर भी बेटे का कोई पता नहीं चला. इतने में गांव डेयरीवाल दरोगा के किसान शिव ने पुलिस को सूचना देते हुए उसके गन्ने के खेत में पड़े एक शव के बारे में जानकारी दी. इसके बाद दिलताज के परिजनों ने अपने बेटे का शव देखकर पुष्टि की. उधर डीएसपी मनजीत का कहना है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Read Source

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com