आई लव यू और चुम्मे की बातें करके भाजपा नेता ने पार्टी को किया शर्मसार, कांग्रेस ने जताई हत्या की आशंका!

0
134
PRADEEP JOSHI

उज्जैन। अश्लील चैटिंग वायरल होने के बाद भाजपा ने अपने संभागीय संगठन मंत्री प्रदीप बाहर का रास्ता दिखा दिया है, लेकिन पार्टी को अब भी शर्मसार होना पड़ रहा है । फेसबुक के मैसेंजर में भाजपा नेता और युवक के बीच बात हुई गंदी बात के स्क्रीनशॉट वायरल होने के बाद किरकिरी बढ़ गई है। कोई नवाब कहकर मजाक उड़ा रहा है तो कोई उन्हें शाही शौक वाला ताना मार रहा है ।बताया जा रहा है कि जो चैट वायरल हुई है वह कुछ महीनों पुरानी है। अफवाह तो यह भी है कि नेता और युवक के आपत्तिजनक फोटो और वीडियो भी है । “घमासान” इस बात की पुष्टि नहीं करता है। लेकिन अप्राकृतिक कृत्य की बातें भी कहीं जा रही है ।

वायरल चैट में युवक नेता की मसाज और उन्हें किस करने की बात कह रहा है। नेता भी उसे जवाब में आई लव यू टू कह रहे हैं । जोशी भाजपा के उन नेताओं में हैं ,जो फिजूलखर्ची के खिलाफ अक्सर बोलते रहते थे 2 साल पहले सांसद विधायक के जन्मदिन पर लगे होल्डिंग्स को लेकर डॉगी का फोटो डालकर खर्च पर तंज किया था ।फेसबुक पोस्ट के बाद टकराव की स्थिति भी बनी थी, लेकिन जोशी अपनी बात पर कायम रहे । हाल ही में वह अमर अमरनाथ यात्रा से लौटे हैं । सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं ।यह भी कहा जा रहा है उन्हीं के पार्टी के कुछ नेताओं से उनकी खटपट चल रही थी ।जो चैट वायरल हुई है उसे साजिश के तहत किया गया है। भितरघात का शक जताया जा रहा है।

कांग्रेस प्रवक्ता सलूजा ने ली चुटकी

कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट के जरिये चुटकी ली है। उन्होंने लिखा कि चाल चरित्र और चेहरे की बात करने वाली भाजपा कि रोज हो रही असलियत उजागर हो रही है। उज्जैन के संभागीय संगठन मंत्री प्रदीप जोशी ने पूर्व वित्त मंत्री राघवजी द्वारा गाए गाने को जिंदा कर दिया है ।आदमी हूं आदमी से प्यार करता हूं अब जोशी भी गुनगुना रहे हैं । कांग्रेस के एक और नेता केके मिश्रा ने ट्वीट किया कि देश में बारिश के दौरान कई प्रांतों में प्राकृतिक आपदाएं आती हैं किंतु मध्यप्रदेश में हमेशा प्राकृतिक आपदाएं आ जाती हैं राघव जी भाई के बाद प्रदीप जी जोशी भाई मौसम वैज्ञानिकों से जानना होगा अब कोई आपदा तो नहीं है

कांग्रेस को हत्या की आशंका

जोशी के मामले में कांग्रेस हमलावर हो गई है। उन्होंने मुख्यमंत्री कमलनाथ से मामले की जांच कराने की गुजारिश की है ।यह भी आशंका जताई है कि जिस युवक के साथ जोशी का भी की चैट वायरल हुई है उस युवक को मार दिया गया है । लाश गायब कर दी गई है ।मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव राकेश सिंह यादव ने पत्रकार वार्ता में कहाकि जिस लड़के को यौन शोषण का शिकार बनाकर उपयोग किया गया, उसने सारे मामले का खुलासा करने का निर्णय लिया था । लेकिन घटना उजागर करने के पहले ही उस लड़के और उसके परिवार को गायब कर दिया गया। 20 दिन से उनकी कोई खबर नहीं है। आशंका इस बात की भी जताई है कि कि उस लड़के को मार कर लाश ठिकानेलगा दी गई है। यादव ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को पत्र लिखकर मामले में दखल देने का कहा है। मोबाइल जप्त कर के डाटा रिकवर करने की बात भी हो रही है ,ताकि पूरा मामला सामने आ सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here