बागियों को मनाने गए शिवकुमार को राहुल की कुर्सी दिलाना चाहते हैं बड़े कांग्रेसी

0
28
DK shivkumar

नई दिल्ली। कांग्रेस इन दिनों बदहाली के दौर से गुजर रही हैं। चुनाव में तो हार ही रहे हैं ,बनी बनाई सरकारें भी गिरने की कगार पर हैं। कर्नाटक में चल रहा सियासी हंगामा इसका बड़ा उदाहरण है। इसी बीच वरिष्ठ कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने ऐसा कुछ कह दिया है, जो राहुल गांधी के समर्थकों को पसंद नहीं आएगा। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि कर्नाटक के कांग्रेस नेता शिव कुमार को कांग्रेस अध्यक्ष बना देना चाहिए। वह बहादुर हैं और पार्टी के लिए कुछ भी कर सकते हैं ।सत्ता में नहीं होने के बावजूद पार्टी को एक करने के लिए जद्दोजहद कर रहे हैं।

शिवकुमार वही है जो आज सुबह कर्नाटक के बागी विधायकों को मनाने के लिए मुंबई पहुंचे थे। उन्हें पुलिस ने होटल के बाहर ही रोक दिया। इसके बावजूद शिवकुमार मुंबई में ही डटे हुए हैं। उन्होंने फैसला किया है कि वह बागी विधायकों को मना कर लाएंगे और कुमार स्वामी सरकार को दोबारा खड़ा कर देंगे।

शिवकुमार ने ट्विटर पर कहा है कि मेरे दोस्त और कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमार स्वामी के लिए अपने लोगों को मना लूंगा ।मैं जानता हूं कांग्रेस में कौन फूट डाल रहा है । जल्द ही कई चेहरे सामने आएंगे। फिलहाल वक्त लड़ने का नहीं है एक दूसरे का साथ देने का है । कांग्रेस अध्यक्ष की दौड़ में कई नाम चल रहे हैं। मल्लिकार्जुन खड़गे और सुशील कुमार शिंदे का नाम तो चला ही अब ज्योतिरादित्य सिंधिया और सचिन पायलट के नाम पर भी चर्चा होने लगी है। अगले कुछ दिनों में कांग्रेस में बड़ा फेरबदल दिखने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here