अंगूर लता की सुंदरता ने राजनीति में तूफान खड़ा कर दिया | The beauty of the Angoorlata Deka created a storm in politics

0
130

इस सुंदर अभिनेत्री का राजनीति में ऐसे हुआ स्वागत

अंगूरलता डेका असम की एक मशहुर अभिनेत्री होने के साथ भाजपा की राजनेता भी है। अंगूरलता दिसंबर 2015 को भाजपा में शामिल हुई थी, वे असम के बटद्रोबा निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करती है, वे उन छह महिला उम्मीदवारों में से एक हैं जिन्हें भारतीय जनता पार्टी ने टिकट दिए थे, जिनमें से केवल दो ही चुनाव जीत सकी थी और अंगूरलता उनमें से एक है। अंगूरलता असम विधानसभा की पहली महिला सदस्य हैं।

अंगूरलता ने 2017 में विधानसभा में एक अलग ही मांग रखी। उन्होने विधानसभा में एक फिडीेंग रूम बनवाने पर जौर दिया था। जिससे वह काफी चर्चा का विषय बन गई थी।
भाजपा हमेशा से चर्चित चेहरों को टिकट देने में कभी पीछे नहीं रहती, 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में पार्टी ने कई फिल्मी सितारो को टिकट दिया, इनमें हेमामालिनी, किरण खेर, व कई अन्य फिल्मी सितारे शामिल हैं। ऐसे में असम की प्रसिद्ध अभिनेत्री अंगूरलता को टिकट देकर भाजपा ने असम क्षेत्र के आधार को मजबूत कर लिया है।

अंगूरलता असम के साथ साथ बंगाली फिल्मों में भी काम कर चुकी है। वे फिल्मों में अभिनय करने के साथ फिल्में डायरेक्ट भी करती है। राजनीति में कदम रखने के बाद उन्हे लोगों ने काफी ट्रोल किया और इसकी वजह उनकी सुन्दरता है। जिसमे रामगोपाल वर्मा भी शामिल है। उन्होने अंगूरलता का राजनीति में स्वागत करते हुए ट्विट कर लिखा- यदि एमएलए ऐसे दिखने लगे तो समझो राजनीति में अच्छे दिन आ गए। थैंक यू अंगूरलता जी। थैंक यू मोदी जी। पहली बार मुझे पॉलिटिक्स अच्छी लगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here