Breaking News

इन खूबसूरत जगह पर घुमने से, देखने को मिलेगी प्रकृति की सुंदरता

Posted on: 09 Jun 2018 10:22 by krishna chandrawat
इन खूबसूरत जगह पर घुमने से, देखने को मिलेगी प्रकृति की सुंदरता

नई दिल्ली : मौसम करवट बदल चुका है कई शहरो में हल्की बारिश और काले बादल छाने लगे हैं। जिसके चलते मौसम काफी सुहाना लगने लगा है और धरती पर चारो और हरियाली नजर आने लगी है। शरीर पर बारिश पर की पहली बूंदे पड़ते ही एका एक सुकून मिलने लगता है।

इस शानदार मौसम में अगर आप कहीं घुमने का मन बना रहें हैं तो हम आपको बता रहें हैं ऐसी जगह जहां आप अपनी सुविधा के अनुसार इन टूरिस्ट प्लेस पर घूम कर मौसम का मजा उठा सकते हैं। वहां प्रकति के सभी खुबसूरत नज़ारे आपके आने पर स्वागत भी करेगी।

इन बेहद खुबसूरत जगहों पर आप घुमने जा सकते हैं जहां आपको प्रकृतिक की सुन्दरता को करीब से देखने का मौका मिलेगा।                      keralकेरल : ऐसे तो केरल में आप किसी मौसम में घुमने जा सकते हैं क्योकिं वहां हर हमेशा ही बहुत ही अच्छे नज़ारे देखेने को मिलते हैं। केरल छुट्टियों के लिए बहुत खास पैलेसे माना जाता हैं और इसे देवताओं की नगरी भी कहा जाता है। यहां की संस्कृति परम्परा और लोक नृत्य बहुत ज्यादा प्रचलित है।goa

गोवा: गोवा एक ऐसा राज्य है, जहां का पर्यटन आपकी जेब के मुताबिक बदलता रहता है। यहां आप 5-10 हजार से लेकर 5 लाख तक जैसा चाहे वैसा बजट बना सकते हैं। यहां सस्ते होटलों से लेकर महंगे रिसॉर्ट तक सब उपलब्ध हैं। वैसे यदि आप गोवा घूमने का मन बना रहे हैं तो बुकिंग पहले से करवा लें, क्योंकि आखिरी समय में बुकिंग आपको महंगी पड़ सकती है। अगर गोवा जा रहें है तो इन बीचेस पर जरुर जाएं घूमने डोना पॉला, मीरमार, बोग्मालो, अंजुना, वेगाटोर, कोल्वा, केलनगुट, बांगा, पालोलेम, आराम बोल, अंजुना।himachalहिमाचल : हिमाचल प्रदेश के खूबसूरत हिल स्टेशन में शुमार है। नायाब कुदरती नजारों के साथ यहां रोमांचक खेलों का लुत्फ भी उठाया जा सकता है। यहां आप पल-पल बदलते मौसम के मिजाज का रोमांचक एहसास कर सकेंगे।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com