Breaking News

​स्मित-वॉर्नर पर लगा प्रतिबंध, 28 मार्च को होगा खत्म | The ban on smith-Warner will end on March 28

Posted on: 12 Mar 2019 17:16 by Rakesh Saini
​स्मित-वॉर्नर पर लगा प्रतिबंध, 28 मार्च को होगा खत्म | The ban on smith-Warner will end on March 28

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज स्मित वॉर्नर का पर लगा 12 महीने का प्रतिबंध 28 मार्च को खत्म हो रहा है। दोनों खिला​ड़ी पाकिस्तान के खिलाफ 22 मार्च से खेले जाने वाले पांच वनडे मैचों की सीरीज में मैदान पर दिखेंगे। दरअसल सीरीज के आखिरी दो मुकाबले 29 और 31 मार्च को खेले जाएंगे। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि स्मित और वार्नर फिर से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं।

बता दें कि साल 2018 में स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर को केपटाउन टेस्ट के दौरान बॉल टैंपरिंग करने का दोषी पाया गया था, जिसके बाद दोनों पर एक-एक साल का प्रतिबंध लगा दिया गया था। जिसके बाद से दोनों खिलाड़ी ​टीम से बाहर चल रहे थे। ​इस वक्त यह दोनों खिलाड़ी फिट हैं और भारत में 23 मार्च से शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग में खेलेंगे।

फिट है फिर पाक के खिलाफ है बाहर

ऑस्ट्रेलिया को पाकिस्तान के खिलाफ खेले जानी वाली वनडे मैचों की सीरीज का ऐलान हो गया है। लेकिन उसमें स्मिथ और वार्नर को टीम जगह नहीं मिली है। जबकि दोनों खिला​ड़ी से बैन हट जाएगा और वहां पूरी तरह से फिट है।

लेकिन ऑस्ट्रेलिया के मुख्‍य चयनकर्ता ट्रेवर होन्स का कहना है कि “राष्‍ट्रीय चयन पैनल के प्रमुख ग्रेग चैपल, कोच जस्टिन लैंगर व अन्‍य सदस्‍यों से चर्चा के बाद स्मिथ-वार्नर को आखिरी दो वनडे की टीम में जगह नहीं देने का फैसला लिया गया है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com