Breaking News

सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर!

Posted on: 09 Jan 2019 17:07 by Ravi Alawa
सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर!

इंदौर : पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जीवन पर आधारित फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर इन दिनों सुर्खियों में है. इस फिल्म की बुकिंग शुरू चुकी है. लेकिन इस फिल्म के लिए मात्र चालीस सिंगल स्क्रीन सिनेमाघर ही तैयार हैं. उसमें भी शहर में सिर्फ एक ही सिंगल स्क्रीन सिनेमाघर है.

शायद इस फिल्म को लेकर सिनेमाघर के मालिक डरे हुए है. क्योंकि कांग्रेसी कब इस फिल्म का विरोध कर दें, पता नहीं, इसी कारण सिनेमाघर मालिक भयभीत हैं.

दरअसल जब दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की ‘पद्मावत’ रिलीज हुई थी. उस दौरान सिनेमाघरों पर पत्थर फेंके गए थे जो आज तक किसी मल्टीप्लेक्स पर नहीं हुआ था. सिंगल स्क्रीन सिनेमाघर ही इसकी चपेट में आए, तब से सिंगल स्क्रीन सिनेमाघर मालिक डरे हुए हैं. अब ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ को लगने में सिर्फ दो दिन का समय ही रह गया है. अब भी प्रदेश के सौ से अधिक सिंगल स्क्रीन सिनेमाघर खाली हैं.

इस फिल्म को लेकर एक बात और सामने आ रही है कि, सिनेमाघरों को पुलिस अधिकारीयों ने सुरक्षा देने से मना कर दिया है. खबरों के मुताबिक सुरक्षा को लेकर यह बात सामने आई है कि प्रदेश में सरकार कांग्रेस की है. इस फिल्म का विरोध भी कांग्रेस के ही संगठन कर रहे है. इसलिए पुलिस कांग्रेस संगठन के किसी भी नेता से अपना रिश्ता नहीं बिगाड़ना चाहती है. सिनेमाघर मालिकों का कहना है कि सुरक्षा मिलने पर फिल्म लगाएंगे. अब देखना बहुत ही दिलचस्प होगा कि जिस फिल्म का इतना विरोध किया जा रहा है वो फिल्म शहर में लगेगी या नहीं.

Must Read: मशहूर अभिनेता ने कहा, मुझसे अच्छा मोदी कोई नहीं बन सकता

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com