Breaking News

Video: अनुपम खेर की मां फिल्म देखकर बोली, शरीफ था मनमोहन बेचारा…

Posted on: 11 Jan 2019 13:57 by Ravi Alawa
Video: अनुपम खेर की मां फिल्म देखकर बोली, शरीफ था मनमोहन बेचारा…

अब तक अनुपम खेर की जिस फिल्म को लेकर बवाल मचा हुआ था वह फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. जी हां, हम बात कर रहे है ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर की’. जो आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है.

 

Must Read: इंदौर: द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर फिल्म में उपद्रव रोकने के लिए पुलिस तैनात

हाल ही में इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का किरदार निभाने वाले बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर की मां ने फिल्म को देखने के बाद अपना रिव्यु दिया है.

 

Must Read: अनुपम खेर ने मनमोहन सिंह के पात्र को जिंदा कर दिया

अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अनुपम खेर अक्सर अपनी मां के वीडियो शेयर करते रहते हैं. अनुपम खेर ने अपनी मां का नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर का बहुत ही दिलचस्प तरीके से रिव्यू करती हुई नजर आ रही हैं.

Must Read: बहुत फीकी शुरुआत रही एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर की

उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर को लेकर अनुपम खेर की मां ने दिल खोलकर अपनी राय रखी हैं. वीडियो में आप देख सकते है कि अनुपम खेर की मां ने फिल्म देखने के बाद सबसे पहले अपने बेटे की खिंचाई की हैं और उसके बाद दिल खोलकर अनुपम खेर और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तारीफ भी की हैं.

 

अनुपम खेर की मां दुलारी खेर उन्हें इस फिल्म के लिए 100 में से 100 नंबर देती हैं और कहती हैं कि, ‘मुझे मनमोहन सिंह बहुत पसंद है. ऐसा शरीफ था बेचारा. लगता था दूर से शरीफ है, तभी लोग शरीफ को बेवकूफ मानते हैं. ये नहीं पता वो बहुत तेज होते हैं.’ इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे फिल्म पसंद आई है और ये सबको पसंद आएगी.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com