सीरियल देख 12 साल की बच्ची सिखा रही थी फांसी लगाना, मौत

0
67

मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले से एक हैरान कर देने वाली बड़ी घटना सामने आ रही है. दरअसल, एक 12 साल की बच्ची परिवार के ही अन्य बच्चों को लाइव चल रहे सीरियल को देखते हुए डराने की कोशिश कर रही थी. उस दौरान सीरियल में फांसी का एक सीन आया जिसे वह बच्ची भी करने लगी. बच्ची ने कमरे में पंखे पर फंदा बनाया और सीरियल के मुताबिक स्टूल को पैर मारकर गिरा दिया और वह फांसी पर लटक गई.

छतरपुर जिले के पनौठा गांव की रहने वाली 12 साल की अंजली सोमवार को अपने ही परिवार के बच्चों के साथ एक डरावना सीरियल देख रही थी. सीरियल में जैसे ही फांसी के फंदे पर झूलने वाला सीन आया, बच्ची ने भी अपने कमरे में रस्सी का फंदा बनाया और उसमें अपना सिर डाल दिया. सीरियल में चल रहा सीन तो कुछ ही पलों में बदल गया, पर बच्ची की जान चली गई. फांसी पर लटकने के बाद अंजली फड़फड़ा रही थी. लेकिन उसके सामने बैठे बच्चे उसे देखने के अलावा और कुछ भी नहीं कर सके.

बच्ची के फंदे पर लटकते ही घर में मौजूद बच्चों की चीख सुनकर परिवार के लोग कमरे में पहुंचे. बच्ची के पिता भागीरथ अहिरवार तुरंत जिला अस्पताल लेकर पहुंचे पर बच्ची के गर्दन की हड्‌डी टूट जाने के कारण उसकी रास्ते में ही मौत हो गई. अस्पताल पहुंची बच्ची के चेकअप के दौरान डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. ईशानगर थाना प्रभारी मनीष मिश्रा ने मृतिका का पंचनामा तैयार कर पीएम कराया और शव परिजनों को सौंप दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here