Breaking News

मुझ पर विश्वाश करने के लिए मध्यप्रदेश क शुक्रिया : कमलनाथ | Kamal Nath thanked the people of Madhya Pradesh

Posted on: 01 May 2019 14:59 by rubi panchal
मुझ पर विश्वाश करने के लिए मध्यप्रदेश क शुक्रिया : कमलनाथ | Kamal Nath thanked the people of Madhya Pradesh

मुख्यमंत्री कमलनाथ जी की आज प्रदेश अध्यक्ष के रूप में एक वर्ष पूर्ण होने पर मीडिया से चर्चा की उन्होंने कहा  की  मैं प्रदेश के हर वर्ग को धन्यवाद देता हूँ कि उन्होंने मुझ पर विश्वास व्यक्त किया। मुझे काम करने के लिये अभी तक मात्र 75 दिन मिले।लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लग गयी। इन 75 दिनों में हमने अपने कार्यों से नीति और नियत का परिचय दिया। यह बात जनता के सामने है।

प्रज्ञा ठाकुर को लाना भाजपा की घबराहट

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को उम्मीदवार बनाना बीजेपी की घबराहट को उजागर करता है। जिस भोपाल को भाजपा अपना गढ़ समझती थी। वहाँ अपने गढ़ में साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को उम्मीदवार बनाकर क्या संदेश देना चाहती है भाजपा ? पूरा देश सच्चाई जानता है। समाज को बांटने का प्रयास भाजपा कर रही है। विवादास्पद बयानो से समाज में तनाव पैदा करने का काम कर रही है। ये प्रजातंत्र के लिए अच्छा नही है। भाजपा प्रदेश के अपने 15 वर्ष का व केन्द्र के 5 साल का हिसाब नहीं दे रही है।

रोज आचार संहिता क उल्लंघन करते है मोदी

मोदी जी को लेकर कहा कि मोदी जी विश्व के पहले प्रधानमंत्री है। जिन पर रोज आचार संहिता के उल्लंघन के चार्ज लग रहे हैं | ऐसा कोई प्रधानमंत्री विश्व में आपने देखा है। यह अब कौन सा स्टैण्डर्ड सेट कर रहे हैं। बसपा को लेकर मैं पहले ही स्पष्ट कर चुका हूँ कि हमारा लक्ष्य एक है। भाजपा को हराना। हम एक है। हममे कोई विरोधाभास नहीं है।

नरेन्द्र सलूजा
मीडिया समन्वयक

Read more : पीएम मोदी के खिलाफ ताल ठोंकने वाले सिपाही तेजबहादुर का नामांकन रद्द

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com