Breaking News

मुझे समझ आ गया दीदी हिंसा पर उतारू क्यों: मोदी

Posted on: 02 Feb 2019 13:36 by Ravindra Singh Rana
मुझे समझ आ गया दीदी हिंसा पर उतारू क्यों: मोदी

पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बेनर्जी के गढ़ में आगामी लोकसभा चुनाव से पहले चुनावी बिगुल फुकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ठाकुर नगर पहुंच गए है। प्रधानमंत्री यहां पर दो रैलीयों को शनिवार को संबोधित करंगे। ठाकुर नगर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमलवार होते हुए।

प्रधानमंत्री मोदी बोलें- ये देश का दुर्भाग्य रहा कि आज़ादी के बाद भी अनेक दशकों तक गांव की स्थिति पर उतना ध्यान नहीं दिया गया, जितना देना चाहिए था। यहां पश्चिम बंगाल में तो स्थिति और भी खराब है। हमारी सरकार हालात बदलने की कोशिश कर रही है। यहां की सरकारों ने कभी भी गांवों की तरफ ध्‍यान नहीं दिया। जो बीत गया सो बीत गया। नया भारत इस स्थिति में नहीं रह सकता है। साढ़े चार सालों से केंद्र की सरकार इस स्थिति को बदलने की ईमानदार कोशिश कर रही है।

कल ऐतिहासिक बजट में पहली बार किसानों और कामगारों के लिए बहुत बड़ी योजनाओं का ऐलान किया गया। बजट में जिन योजनाओं की घोषणा की गई है, उनसे देश के 12 करोड़ से ज्यादा छोटे किसान परिवारों को, 30-40 करोड़ श्रमिकों और 3 करोड़ से ज्यादा मध्यम वर्ग के परिवारों को सीधा लाभ मिलेगा।’

ममता पर साधा निशाना

आज की रैली का दृश्य देखकर मुझे समझ आ गया है कि दीदी हिंसा पर क्यों उतर आयी हैं। हमारे प्रति बंगाल की जनता के प्यार से डरकर लोकतंत्र के बचाव का नाटक करने वालें लोग निर्दोष लोगों की हत्या करने पर तुले हुए हैं।

बजट पर बोलें

कल बजट में जो घोषणाएं की गई है उनसे देश के 12 करोड़ से ज्यादा छोटे किसान परिवारों, 30-40 करोड़ श्रमिकों, मजदूर भाई-बहनों और 3 करोड़ से अधिक मध्यम वर्ग के परिवारों को सीधा लाभ मिलेगा।

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com