थाईलेंड और दिल्ली की कॉल गर्ल यूपी में चला रही थी सेक्स रैकेट,पुलिस ने की छापामारी

0
150

उत्तरप्रदेश: यूपी के गाजियाबाद में वसुंधरा सेक्टर-11 स्थित एक टावर में रविवार लगभग रात आठ बजे पुलिस ने एक स्पा सेंटर में छापेमारी कर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। स्पा सेंटर से पांच युवतियों समेत 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई युवतियों में से 3 थाईलेंड और 2 दिल्ली से बताई जा रही है, पुलिस ने स्पा सेंटर के अंदर से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है।

पुलिस के मुताबित बताया गया कि दिल्ली निवासी अमित पॉल का वसुंधरा सेक्टर-11 के 11-सी टावर के द्वितीय तल पर सवोएय वेलनेस नाम से स्पा सेंटरबना रखा है।दिल्ली के हरि नगर निवासी अर्जुन स्पा सेंटर का मैनेजर हैं। पुलिस को स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट चलने की सूचना दी गई थी। जिसके बाद रविवार रात को पुलिस द्वारा छापामारी की गई और 5 महिलाओं और 2 पुरुषों की आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया गया।वही मेनेजर सहित 3 लोग भागने की कोशिश कर रहे थे लेकिन उन्हें भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया

जिन विदेशी लड़कियों को गिरफ्तार किया है उनके वीजा की छानबीन की जा रही है साथ ही थाइलैंड से उनके साथ यहां आए लोगों के बारे में भी छानबीन की जा रही है। पकड़े गए आरोपियों के नाम अभिषेक रंजन, आशुतोष झा और अमरीश बताए गए।पुलिस के मुताबिक इसका संचालन whatsapp ग्रुप के माध्यम से किया जाता था, इसमें 3 हजार से 5 हजार तक का चार्ज लिया जाता था और बेहतर कमरे और मसाज सुविधा के हिसाब से और ज्यादा भी चार्ज लिया जाता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here