Breaking News

‘ठाकरे’ के लिए अब शिवसेना बेचेगी वड़ा पाव!

Posted on: 06 Jan 2019 17:00 by Ravi Alawa
‘ठाकरे’ के लिए अब शिवसेना बेचेगी वड़ा पाव!

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अपनी आने वाली फिल्म ‘ठाकरे‘ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए. कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है.

Must Read: कादर खान : साउथ में होता तो मेरे मंदिर बनते, देखे वायरल वीडियो

इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद यह बात तो साफ हो गई है कि बाल ठाकरे का किरदार बॉलीवुड में नवाज़ से बेहतर कोई दुसरा अभिनेता नहीं निभा सकता था.

Must Read: ‘बिगबी’ ने बाल ठाकरे को बताया अपनी ‘लाइफ का हीरो’

नवाज की यह फिल्म 23 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. बता दे कि इसी दिन बाल ठाकरे का जन्मदिन भी है और इसी कारण फिल्म 23 जनवरी को ही रिलीज़ की जा रही है. शिवसैनिको को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म की रिलीज को लेकर एक और खबर सामने आ रही है.

जी हां, खबरों के मुताबिक शिवसेना अब वड़ा पाव बेचने वाली है. दरअसल शिवसेना और कार्निवल सिनेमा ने ये तय कि अपने सभी थियेटरों में वो बाल ठाकरे का पसंदीदा डिश शिव वड़ा पाव भी बेचेगा जो 50 रूपये में दो मिलेंगे.

आपको बता दें कि, बाला साहेब ठाकरे को वड़ा पाव बहुत पसंद था. बाला साहेब की कोशिश यह रहती थी कि प्रतिदिन नाश्ते में उन्हें वड़ा पाव ही मिले लेकिन बिगड़ती सेहत के चलते परिवार वालों ने उनसे वड़ा पाव को दूर रखा था. अब हाल ही में शिवसेना वालों ने इस फिल्म के बिजनेस और इसके प्रमोशन का यह एक नया तरीका निकाला है. मुंबई में शिवसेना ने शिव वड़ा पाव नाम से एक संस्था भी खोल रखी है. जहां शिव वड़ा पाव के जरिए शिवसैनिकों को रोजगार दिया जाता है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com