Breaking News

आईपीएल मैच में एक्ट्रेस ने की ऐसी हरकत, मच गया हंगामा | Case Filed Against TV Actor For Allegedly Blocking Man From watching IPL Match in Hyderabad

Posted on: 22 Apr 2019 14:16 by Surbhi Bhawsar
आईपीएल मैच में एक्ट्रेस ने की ऐसी हरकत, मच गया हंगामा | Case Filed Against TV Actor For Allegedly Blocking Man From watching IPL Match in Hyderabad

इन दिनों आईपीएल का खुमार चढ़ा हुआ है। रविवार को हैदराबाद के उप्पल स्टेडियम में खेले गए सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और कोलकता नाइट राइडर्स (KKR) आईपीएल मैच में अभद्रता का मामला सामने आया है। आईपीएल के 12वें सीजन के 38वें मैच के दौरान अभद्रता और मैच देखने से रोकने की शिकायत दर्ज कराई गई है। यह शिकायत एक एक्ट्रेस के खिलाफ दर्ज कराई गई है।

शिकायतकर्ता का आरोप है कि वह उप्पल स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकता नाइट राइडर्स का मैच देखने गए थे। इस दौरान नशे में चूर तेलुगू टीवी एक्ट्रेस प्रशांति और 6 लोगों ने हंगामा खड़ा कर दिया। इतना ही नहीं मुझे मैच देखने से रोका गया और मेरे साथ गलत व्यवहार भी किया गया साथ ही मुझे परिणाम भुगतने की धमकी भी दी गई।

बता दे कि यह टीवी एक्ट्रेस प्रशांति तेलुगु सीरियल और फिल्मों में काम कर चुकी हैं। मामला दर्ज होने के बाद अब तक उनके खिलाफ कोई सफाई नहीं आई है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है और एक्टर से पूछताछ की जा सकती है।

शाहरुख़ खान पर लगा प्रतिबंध

ये कोई पहला मौका नहीं है जब आईपीएल मैच के दौरान विवाद हुआ हो। इससे पहले सुपरस्टार शाहरुख़ खान पर वानखेड़े स्टेडियम में सुरक्षाकर्मी के साथ विवाद करने पर प्रतिबंध लग चुका है। यह विवाद 2013 में आईपीएल के दौरान केकेआर और मुंबई इंडियंस के मैच के दौरान हुआ था। इसे बाद शाहरुख़ खान पर वानखेड़े स्टेडियम में प्रवेश पर पांच साल का बैन लगा दिया गया था।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com