वर्ल्ड कप के पहले मुश्किल में आई टीम इंडिया, इस खिलाड़ी को लगी चोट |Team India is in trouble before the World Cup, the star player injured

0
35

वर्ल्ड कप की घोषणा के करीब एक हफ्ते पहले टीम इंडिया मुश्किलों में घिर गई है. दरअसल, टीम इंडिया के बेहतरीन बल्लेबाज रोहित शर्मा को प्रैक्टिस के दौरान पैर में गंभीर चोट लग गई है. चोट लगने के बाद रोहित दाएं पैर को पकड़कर बाहर जाते दिखे. समय रहते रोहित फिट नहीं हुए तो उनकी चोट से टीम इंडिया को बड़ा झटका लग सकता है. वह भारतीय टीम और मुंबई इंडियंस दोनों का एक अभिन्न अंग हैं.

स्टेडियम में प्रैक्टिस के दौरान कुछ दूर चलने के बाद ही अचानक रोहित जमीन पर गिर गए. उनका कहना है कि, अचानक उनके पैर में मांसपेशियों में खिंचाव के कारण काफी तेज़ दर्द उठा और वो गिर गए. तभी मुंबई इंडियंस के फिजियो नितिन पटेल, जिन्होंने पिछले दिनों भारतीय टीम के फिजियो के रूप में भी काम किया है, रोहित शर्मा के पास पहुंचे.

इस बात की राहत तब हुई जब रोहित और खुद चलकर ड्रेसिंग रूम तक जाता हुआ देखा गया. बता दें कि, बुधवार यानि आज आईपीएल के एक मैच में मुंबई इंडियंस का मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब के साथ होगा. हालांकि, अभी रोहित शर्मा के चोट की गंभीरता पर आधिकारिक अपडेट आना बाकी है. इसके बाद ही यह साफ हो पाएगा कि वो पंजाब के खिलाफ खेल पाएंगे या नहीं.

Read More:जयाप्रदाः तीसरी बार सांसदी के लिए चौथी पार्टी से चौथा चुनाव | Jaya Prada for the third time for parliamentary elections from fourth party

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here