टीचर छात्र के घर आ धमकी और कफ सिरप पी लिया…

0
8

चंडीगढ़: छात्र के परिजनों को पहली बार 22 मई को इस बारे में तब पता चला जब इस पीड़ित छात्र के परिजनों ने अपने बच्चे के फेल होने के कारण टीचर के वहां ट्यूशन नहीं पढ़ाने का फैसला किया। माता-पिता टीचर के घर पहुंचे और कहा कि अब वह अपने बच्चे को वहां नहीं पढ़ाएंगे. जब टीचर को पता चला कि छात्र अब वहां नहीं पढ़ेगा तो उसने बच्चे को खींचकर अपने साथ कमरे में बंद कर लिया।

यह देख छात्र के माता-पिता घबरा गए और उन्होंने पड़ोसियों की मदद से बच्चे को टीचर के चगुंल से मुक्त कराया और अपने घर आ गए। लेकिन टीचर इस पर भी नहीं मानी और थोड़ी देर बाद छात्र के घर आ धमकी और कफ सिरप पी लिया। छात्र के माता-पिता ने पुलिस को कॉल किया और टीचर को अस्पताल ले जाया गया।

चाइल्ड हेल्पलाइन के काउंसलर्स ने जब बच्चे की काउंसलिंग की तो पता चला कि उसका शीरीरिक शोषण हो रहा था। छात्र ने बताया कि टीचर उसे पीटती थी और उसके साथ जबरन सेक्स करती थीं.टीचर ( 33 वर्षीय )ने छात्र (15 साल) को एक सिम कार्ड भी दे रखा था जिससे वे एक दूसरे से बातें किया करते थे। छात्र के मोबाइल में टीचर के कई मैसेज भी मिले हैं।

चाइल्ड हेल्पलाइन की संगीता जूद ने बताया कि टीचर छात्र के साथ सेक्स करती थी और फोन पर उसे इमोशनल मैसेज भेजा करती थी।बच्चे के माता-पिता की शिकायत पर पुलिस ने टीचर के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की धारा 6 के तहत मुकदमा दायर किया है। चाइल्ड हेल्पलाइन की प्रोजेक्ट मैनेजर संगीता जूंद ने बताया कि दसवी में पढ़ने वाला छात्र उसी मोहल्ले में रहता है जहां उसकी टीचर रहती है। टीचर इस छात्र को अपने घर बुलाकर ट्यूशन पढ़ाती थी।

छात्र चंडीगढ़ में उसी मोहल्ले में रहता है जहां टीचर रहती है।
छात्र ने बताया कि टीचर उसे पीटती थी और ……
माता-पिता टीचर के घर पहुंचे कहा अब वह नहीं पढ़ाएंगे.
टीचर ने छात्र को खींचकर अपने साथ कमरे में बंद कर लिया.

सुभाष शर्मा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here