Breaking News

गुजराती थीम में चखे गुजरात के व्यंजनों का स्वाद

Posted on: 14 May 2018 11:07 by Ravindra Singh Rana
गुजराती थीम में चखे गुजरात के व्यंजनों  का स्वाद

इंदौर, (हेमलता लोवंशी): वैरायटी फूड पसंद करने वाले फूड लवर्स के लिए स्वाद वानगी फूड फेस्टिवल आयोजित किया जा रहा है, जिसमें गुजरात की फेमस डिलीशियस डिश हैं। श्री गुजराती समाज द्वारा विजय नगर स्थित गुजराती इंग्लिश मीडियम स्कूल में 15 मई तक स्वाद वानगी उत्सव आयोजित किया जा रहा है। इस उत्सव में एक तरफ टेस्टी खाना है वहीं दूसरी और क्राफ्ट जोन के साथ ही ऑटो एक्सपो भी है।

hem

श्री गुजराती समाज के अध्यक्ष जयंतीभाई पटेल ने बताया कि खाने के शौकीनों के लिए हम गुजरात की फेमस डिशेज़ लेकर आए हैं। ऑटो एक्सपो भी है साथ ही क्राफ्ट जोन को गुजराती पारंपरिक पहनावा ,ज्वेलरी से सजाया गया है।

hem2

उत्सव को शहरी जीवन शैली से अलग गांव में लगने वाले मेले जैसा सजाया गया है ताकि दर्शक और बच्चें उत्सव में फुल इंजॉय कर सकें। इस उत्सव में हमने गुजरात के सभी रंगों का समावेश करने की कोशिश की है।उत्सव मैं हर दिन गीत संगीत की महफिल के साथ ही कलाकारों द्वारा पारंपरिक नृत्य प्रस्तुतियां भी दी जा रही हैं।

hem3

फूड जोन है खास
इस उत्सव में 300 स्टॉल हैं जिसमें 50 फूड स्टॉल है। इन फूड स्टॉल पर गुजराती ढोकला, उंदिओ, खांडवी, फाफड़ा ,मुठिया, खीचू, थेपला दाबेली सहित कई गुजराती व्यंजन है जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com