Breaking News

गणेश आचार्य के बयान पर बोलीं तनुश्री दत्ता, कहा- “मेरी वजह से बॉलीवुड में आए थे”

Posted on: 27 Sep 2018 09:08 by Mohit Devkar
गणेश आचार्य के बयान पर बोलीं तनुश्री दत्ता, कहा- “मेरी वजह से बॉलीवुड में आए थे”

Tanushree Dutta speaking on Ganesh Acharya’s statement

नाना पाटेकर पर तनुश्री दत्ता द्वारा लगाए गए आरोपों को कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने नकार दिया था. अब गणेश आचार्य के इस बयान पर तनुश्री दत्ता की प्रतिक्रिया आई है. तनुश्री दत्ता ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि गणेश झूठ बोल रहे हैं.

उन्होंने कहा , वो बहुत अग्रेसिव थे और मेरे साथ धक्का मुक्की करते हुए बदसलूकी कर रहे थे. मेरी शिकायत किसी ने नहीं सुनी. मेरे सोलो डांस नंबर में वो मेरे साथ एक इंटीमेट स्टेप भी करना चाहते थे. ये सरासर शोषण है. वहीं, गणेश आचार्य को लेकर तनुश्री ने कहा , वो झूठ बोल रहे हैं. वो दोगले किस्म के शख्स हैं . उन्हें तो काम ही मेरी वजह से मिला था और अब उन्होंने इस तरह मेरी पीठ में छुरा घोंपने का सोचा. वैसे भी ये वो नाना पाटेकर को ही सपोर्ट करेंगे क्योंकि इस शोषण में वो भी बराबर के हकदार हैं.

 गणेश आचार्य का बयान:

इन आरोपों पर नाना पाटेकर की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. लेकिन कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने तनुश्री के इन आरोपों को खारिज करते हुए गलतफहमी करार दिया है. नेटवर्क 18 को दिए अपने बयान में गणेश ने कहा, ”ये घटना बहुत पुरानी है जिसके चलते मुझे ठीक-ठीक तो नहीं याद कि उस दिन क्या हुआ था. लेकिन मुझे याद है कि कुछ गलतफहमी हुई थी जिसके चलते करीब 3 घंटों तक शूटिंग प्रभावित हुई थी. मुझे याद है कि वो गाना एक डुएट था. साथ ही मैं ये यकीन के साथ कह सकता हूं कि ऐसा कुछ उस दिन नहीं हुआ था. ”

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com