Breaking News

काजोल की बहन हुई नस्लवाद का शिकार, सोशल मीडिया पर मचा बवाल | tanishaa mukerji subjected to racism in new york says traumatic to face racism

Posted on: 12 Mar 2019 15:49 by Mohit Devkar
काजोल की बहन हुई नस्लवाद का शिकार, सोशल मीडिया पर मचा बवाल | tanishaa mukerji subjected to racism in new york says traumatic to face racism

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनिषा मुखर्जी इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में उनसे जुडी एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं. दरअसल, तनिषा मुखर्जी को अमेरिका में नस्लवाद का शिकार होना पड़ा. खबर के मुताबिक तनिषा न्यूयॉर्क में CRY अमेरिका चैरिटी गाला अटेंड करने गई थीं. तनीषा का आरोप है कि उन्हें न्यूयॉर्क के The Jane Hotel में नस्ली भेदभाव का सामना करना पड़ा, जहां वह ठहरी थीं.

इस घटना के चलते एक इंटरव्यू के दौरान तनिषा ने बताया कि, “जब मैं होटल के अंदर क्लब में अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रही थी, उस दौरान होटल के कर्मचारियों में से एक ने मुझ पर असंवेदनशील टिप्पणी की. वो कर्मचारी बहुत रूड था. मेरे साथ बदतमीजी की. उसने मुझ पर जो टिप्पणी की वो अपमानजनक थी.”
“होटल के कर्मचारी का कहना था कि हम इंग्लिश नहीं बोल सकते. अमेरिका में नस्लवाद का सामना करना दुखद था और मैंने पहले कभी इसका सामना नहीं किया था.”

तनीषा का कहना है कि उन्हें होटल से भी कोई सपोर्ट नहीं मिला. किसी का सपोर्ट न मिलने के कर्ण एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट लिखा, जिसमें उन्होंने उस समय का एक वीडियो भी साझा किया था. ट्वीट कर एक्ट्रेस ने लिखा- Shiftiest place ever.! Racist horrible people @JaneHotelNYC. यह पहली बार नहीं है कि किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी को नस्लीय भेदभाव का शिकार होना पड़ा है.

बता दें कि तनीषा मुखर्जी बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की छोटी बहन हैं. तनीषा, रियलिटी शो बिग बॉस के सातवें सीजन की फर्स्ट रनर अप भी रही हैं. इसके अलावा वो कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.

Read More:Kalank Teaser : साल की सबसे बड़ी फिल्म का टीजर हुआ रिलीज

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com