Breaking News

बॉलीवुड की यह अभिनेत्रियाँ हुई भीड़ का शिकार

Posted on: 23 Oct 2018 22:36 by Lokandra sharma
बॉलीवुड की यह अभिनेत्रियाँ हुई भीड़ का शिकार

इन दिनों सोशल मीडिया पर #Meetoo कैम्पेन जबरदस्त तरीके से धूम मचा रहा है। महिलाएं बढ़-चढ़ कर इस अभियान का हिस्सा बन रही हैं, और अपने साथ हुई ज्यादती को सामने ला रही हैं। अभी तक इस अभियान के तहत कई बड़े नाम सामने आए हैं, जिन पर काफी गंभीर आरोप लगाए गए हैं। हालाँकि कानून काफी सख्त हो चुके हैं,  मगर इन सब के बावजूद महिलाएं आज भी कई जगह पर सुरक्षित नहीं है। न सिर्फ आम महिला बल्कि सेलिब्रिटीज भी इस छेड़खानी का शिकार हो चुकी हैं।

कटरीना कैफ

कटरीना कैफ कई आयोजनों की शान होती है, वो साल में कई आयोजन में शामिल भी होती हैं 2005 में ऐसे ही एक आयोजन में शामिल होने गई कटरीना को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गयी। सिक्योरिटी होने के बाद भी कटरीना छेड़छाड़ का शिकार हो गयी।

अनुष्का शेट्टी

साउथ की लोकप्रिय अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी भी इस तरह की छेड़छाड़ का शिकार हो चुकी हैं, यह वाकया साल 2015 का है जब वे दर्शन करके तिरुमाला मंदिर से लौट रही थी। उसी दौरान कुछ फैन्स ने सैल्फी लेने के बहाने छेड़छाड़ करने की कोशिश की।

सुष्मिता सेन

View this post on Instagram

#mukarrar 😉💋

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

सुष्मिता सेन कई बार छेड़छाड़ का शिकार हो चुकीं हैं। फ़िल्मी दुनिया से दूर बना चुकी सुष्मिता सेन एक ज्वैलरी शॉप के इनॉगरेशन में गयी हुई थी। यहाँ उनको फैन्स ने गलत तरीके से छूने की कोशिश की।

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com