बीते दिनों इंदौर का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें चार लड़कियां मिलकर एक लड़की की सरे राह बेल्ट और लात-घूंसों से जमकर पिटाई कर रही थीं. मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था. वीडियो के सामने आने के बाद अब पुलिस ने पिटाई करने वाली चार लड़कियों में से तीन को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, एक लड़की और घटना स्थल पर मौजूद एक पुरुष साथी अभी भी फरार चल रहे हैं.

दरअसल, घटना चार नवंबर की रात की है. एमआईजी थाना क्षेत्र में एक लड़की की जमकर चार लड़कियों द्वारा पिटाई की गई थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हुआ था. पीड़ित लड़की ने एमआईजी थाने जाकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी. पीड़ित लड़की ने अपनी शिकायत में कहा था कि चार लड़कियों ने उस पर जानलेवा हमला करने की कोशिश की और उसकी पिटाई की है. इसमें उनके साथ एक पुरुष भी शामिल था. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी लड़कियों की तलाश शुरू कर दी थी.

मारपीट का वीडियो हुआ था वायरल
वहीं, एमआईजी थाना प्रभारी अजय वर्मा ने बताया कि इलाके में 3 दिन पहले एक लड़की के साथ मारपीट हुई थी. इस पिटाई का वीडियो भी वायरल हुआ था. ये घटना चार नंवबर की रात की है. पीड़िता ने थाने आकर मामले में शिकायत दर्ज कराई थी. इस मामले में 3 महिला आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़िता को जिस तरीके से पीटा गया है उसे गंभीर चोटें आई हैं. आईपीसी की धारा 307 (हत्या के प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया गया है. घटना में मौजूद एक महिला और एक पुरुष आरोपी की तलाश की जा रही है. विवाद का कारण कोई इनका पुराना विवाद था. पहले यह चारों सहेलियां साथ में रहती थीं. इनका पहले भी किसी बात को लेकर आपस में विवाद हो गया था लेकिन उसकी शिकायत थाने में दर्ज नहीं कराई थी. फिर कुछ समय बाद उसी बात को लेकर इनकी एक बार फिर लड़ाई हुई.

एक आरोपी लड़की ने पुलिस को बताया है कि पीड़िता ने उसके बॉयफ्रेंड से एक पार्टी में बात की थी. इसको लेकर वह पहले ही एतराज जता चुकी थी, लेकिन पीड़िता का कहना था कि वह उस लड़के को पहले से जानती है. दोनों लड़कियों के बीच विवाद की यही वजह थी. इसी के चलते 4 नवंबर की रात को पीड़ित लड़की को राजीनामा लेकर बुलाया गया था, लेकिन बात न बन पाने पर उसकी पिटाई कर दी गई.