Breaking News

बच्चों के टैलेंट को सही दिशा दे रहा ‘टलेंटिका एवं लंदनप्राइड’

Posted on: 07 Jul 2019 18:14 by Surbhi Bhawsar
बच्चों के टैलेंट को सही दिशा दे रहा ‘टलेंटिका एवं लंदनप्राइड’

इंदौर: मध्य प्रदेश की अग्रणी माँडलिंग एजेंसी टलेंटिका एवं लंदनप्राइड द्वारा आयोजित styllia सेंट्रल इंडिया टॉप मॉडल प्रतियोगिता का आगामी आऊदिशन इंदौर के शोशा कैफ़े में रविवार सुबह 11:30 बजे से आयोजित किया जा रहा है। अभी तक भोपाल, उज्जैन, रायपुर के लगभग तीन हजार से ज़्यादा बच्चे इन आऊदिशान में अपनी क़िस्मत आजमां चुके है।

17 सालों से इंडस्ट्री में काम कर चुके टलेंटिका का प्रमुख एवं विख्यात शो डिरेक्टर शिवा ने बताया कि टैलेंट को सही दिशा देना ही उनका मुख्य काम है। टलेंटिका हमेशा मॉडलिंग के इकछूक युवाओं को स्टडी फ़र्स्ट मॉडलिंग सेकंड के लिए प्रेरित करती है। पूर्व आयोजित आऊदिशान में युवाओं के साथ उनके परिजनो की उपस्थिति टलेंटिका के लिए लोगों के विशेष लगाव को दर्शाती है।

styllia शृंखला का दूसरा वर्ष है। पिछले साल styllia केवल इंदौर में हुआ था जिसमें 10 कॉलेज के 1200 प्रतिभागियों के मध्य से 30 ने styllia टाप मॉडल 2018 में अपनी जगह बबनाई एवं वर्ष पर्यन्त कई शो /फ़ोटोशूट कर स्वयं को एक सफल प्रफ़ेशनल मॉडल की तरह स्थापित किया।

इस साल styllia का विस्तार मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ के 5 शहरों भोपाल, जबलपुर, ग्वालियर, रायपुर, उज्जैन और इंदौर में किया जा रहा है। हर शहर से 10 प्रतिभागी चुने जाएंगे और ग्रांडफ़िनाले 11 अगस्त को इंदौर में होगा जिसकी पूरीजानकारी www.talenticaa.com पर दीं गई है।

पिछले साल के विजेता शिवा के निर्देशन में कई मंचो पर अपने जलवे दिखा चुके है। बेहिसाब ख़र्चो के विपरीत टलेंटिका अपने न्यूनतम फ़ीस एवं बेहतरीन प्रशिक्षण के माध्यम से युवाओ को इस इंडस्ट्री के क़ाबिल बनाने का काम कर रही है। आगामी आऊदिशान ग्वालियर रतलाम में निर्धारित है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com