Breaking News

कमलनाथ का आशीर्वाद लेते हुए असली चित्र सामने आया

Posted on: 23 Jun 2019 14:05 by Surbhi Bhawsar
कमलनाथ का आशीर्वाद लेते हुए असली चित्र सामने आया

इंदौर। जनसंपर्क विभाग ने आज अखबारों में जो विज्ञापन छपवाया। उसको लेकर सोशल मीडिया में किरकिरी हो रही थी। उसके बाद जनसंपर्क विभाग के अफसरों ने असली फोटो जारी किया।

दरअसल आज के विज्ञापन में एक बुजुर्ग महिला कमलनाथ को आशीर्वाद दे रही है और कमलनाथ उन्हें प्रमाण पत्र दे रहे हैं। विज्ञापन में जो फोटो लगाया गया वह फोटो असली था। लेकिन सिर्फ मुख्यमंत्री और उस महिला का फोटो दिखाने के चक्कर में पीछे खड़े नेताओं के चित्र हटा दिए।

फोटो एडिटिंग करने में हुई लापरवाही के कारण महिला के पीछे खड़े एक व्यक्ति का हाथ प्रमाण पत्र पकड़ते हुए दिखाई दे रहा है। विज्ञापन में लगे फोटो को देखें तो ऐसा लगता है कि महिला के तीन हाथ हैं। बस इसी बात को लेकर भाजपा ने सोशल मीडिया पर सुबह से कमलनाथ और जनसंपर्क विभाग को आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया। भाजपा प्रवक्ता उमेश शर्मा ने सबसे पहले ट्वीट किया। उसके बाद जनसंपर्क विभाग में हड़कंप मच गया।

अफसरों ने पता किया तो असलियत सामने आ गई। उसके बाद असली फोटो विभाग के अफसरों और कांग्रेस के नेताओं ने सोशल मीडिया पर डालना शुरू किया। तब कहीं जाकर स्थिति स्पष्ट हुई। इस पूरे मामले में हो सकता है कि जनसंपर्क विभाग के कुछ अफसरों पर कार्रवाई हो।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com