करीना संग तैमूर ने भी ली कुकिंग क्लास, मास्टर शेफ लुक में तस्वीरें हुई वायरल

सैफ और करीना के बेटे तैमूर की फोटो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। प्ले स्कूल से लेकर सैफ-करीना के घर के बाहर तक फोटोग्राफर्स को उनकी फोटो के इंतजार में घंटों तक खड़े होते खूब देखा गया है। करीना कपूर जब भी अपने बेटे के साथ दिखाई देती हैं तो दोनों की फोटो मिनटों में वायरल हो ही जाती हैं।

0
101
taimur kareena

सैफ और करीना के बेटे तैमूर की फोटो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। प्ले स्कूल से लेकर सैफ-करीना के घर के बाहर तक फोटोग्राफर्स को उनकी फोटो के इंतजार में घंटों तक खड़े होते खूब देखा गया है। करीना कपूर जब भी अपने बेटे के साथ दिखाई देती हैं तो दोनों की फोटो मिनटों में वायरल हो ही जाती हैं। तैमूर की खूबसूरती के फैन्स की लाइन बहुत लम्बी हैं। फैंस उनकी क्यूटनेस के दीवाने हैं। तैमूर की तस्वीरों की डिमांड इतनी ज्यादा है कि फोटोग्राफर्स उनकी जिंदगी से जुड़े हर पल को रिकॉर्ड करने की कोशिश में लगे रहते हैं। अब हाल ही में तैमूर का एक बिलकुल नया अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह शेफ लुक में नजर आ रहे हैं।

दरअसल, करीना कपूर चंडीगढ़ में फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रही हैं। शूटिंग के बीच वक्त निकाल कर करीना अपने लाडले बेटे तैमूर के साथ कुकिंग में हाथ आजमाने चल पड़ीं। इस समय की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही हैं। वायरल हो रही तस्वीरों में तैमूर और करीना एप्रेन पहने और सिर पर शेफ वाली कैप लगाए नजर आ रहे हैं। करीना रियल शेफ के साथ खुश हैं जबकि तैमूर काफी सीरियस दिख रहे हैं।

करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अक्षम कुमार के साथ फिल्म ‘गुड न्यूज़’ में नजर आएगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसे काफी पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा वह करण जौहर की ‘तख्त’ में इरफान खान स्टारर ‘अंग्रेजी मीडियम’ में भी नजर आएंगी। जितना ज्यादा फैंस तैमूर को देखना पसंद करते हैं उतना ही फैंस करीना की फिल्मों को देखना पसंद करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here