Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah को मिले नए नट्टू काका, यह दिग्गज कलाकार निभाएगा किरदार

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक के गुजर जाने के बाद से शो में नट्टू काका की कमी खल रही थी. लेकिन फैंस का इंतजार अब खत्म हो गया है.

टीवी का चर्चित शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले कई दिनों से लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. शो के कुछ कलाकार दर्शकों को अलविदा कह गए तो कुछ नए चेहरों की एंट्री की खबरें भी सामने आई. इसी बीच खबर है कि शो में नट्टू काका के आने का इंतजार कर रहे दर्शकों का इंतजार अब खत्म हो गया है. दिग्गज थिएटर आर्टिस्ट यह किरदार निभाते दिखाई देंगे.

थिएटर आर्टिस्ट किरण भट्ट (Kiran Bhatt) घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) के रोल को रिप्लेस करेंगे. घनश्याम नायक अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं. 3 अक्टूबर 2021 को कैंसर के चलते उनकी मौत हो गई थी. वह शो मी सालों से नट्टू काका का रोल निभा रहे थे. उनके असली नाम से ज्यादा लोग उन्हें नट्टू काका के नाम से जानते थे. लेकिन नियति को कुछ और ही मंजूर था.

Must Read- Rubina Dilaik के KKK12 का हिस्सा बनने पर शॉक्ड हुई Farah Khan, हंस-हंसकर लोटपोट हुए Rahul Vaidya

अब किरण भट्ट (Kiran Bhatt) नट्टू काका का किरदार निभाएंगे. सबसे खास बात यह है कि किरण भट्ट और घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) असल जिंदगी में एक दूसरे के दोस्त थे और थिएटर इंडस्ट्री की शुरुआत से ही दोनों एक दूसरे को जानते थे. शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी (Asit Kumarr Modi) ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए नए नट्टू काका के तौर पर किरण भट्ट को इंट्रोड्यूस किया है. इस पोस्ट में लिखा गया है कि आप सभी ने नट्टू काका को ढेर सारा प्यार दिया है हम उसके लिए शुक्रगुजार हैं. यह प्यार हमेशा बनाए रखना, हम आपके सामने हमारे नए नट्टू काका को पेश कर रहे हैं. शो मे किरण भट्ट 30 जून को नट्टू काका के रोल में नजर आएंगे.

यह पोस्ट जब से सामने आई है उसके बाद घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) यानी नट्टू काका के फैंस थोड़ा इमोशनल हो गए हैं. उनका कहना है कि घनश्याम नायक को कोई भी रिप्लेस नहीं कर सकता. फैंस का इस तरह से इमोशनल होना वाजिब भी है. सभी जानते हैं कि शो के हर किरदार से दर्शक खास तरह से जुड़े हुए हैं. वहीं नए नट्टू काका के आने की खुशखबरी मिलने के बाद अब फैंस को दयाबेन की वापसी का इंतजार है.