Breaking News

बेटा आपके द्वार- आभार भोज अभियान

Posted on: 14 Feb 2019 12:21 by Rakesh Saini
बेटा आपके द्वार- आभार भोज अभियान

इन्दौर 13 फरवरी क्षेत्र क्रमांक 1 के जुझारू और लोकप्रिय विधायक संजय शुक्ला बुधवार को बेटा आपके द्वार-आभार भोज निमंत्रण अभियान पर वार्ड क्रमाक 17 में पहुंचे। यहां की कालोनी, मोहल्लों में उनका भव्य स्वागत हुआ। लोगों ने आरती उतारी, मुंह मीठा करवाया, माला पहनाई और अपनी समस्याएं भी बताई। इसी वार्ड के गली नंबर 4 के सड़क निर्माण का भूमिपूजन भी किया गया।

Sanjay-Shukla

विधानसभा चुनाव में मिली भारी सफलता के बाद आभार व्यक्त करने के लिए क्षेत्र क्रमांक 1 के विधायक संजय शुक्ला ने बेटा आपके द्वार- आभार भोज अभियान शुरू किया है, जिसके तहत वे घर-घर जाकर मतदाताओं का आभार व्यक्त कर रहे हैं और रविवार को भोज के लिए निमंत्रण दे रहे हैं। वार्ड 12-17 का आभार भोज 17 फरवरी को दोपहर 12 से 3 बजे तक बाणेश्वर कुंड बाणगंगा पर होगा।

बुधवार को वार्ड क्रमांक 17 कुशवाह नगर सेक्टर-सी में वे अपनी टीम के साथ मतदाताओं के समक्ष पहुंचे। लोगों ने उन्हें सड़क, बिजली, ड्रेनेज और पानी की समस्याएं बताई। इस पर उन्होंने कहा कि जल्द ही सारी समस्याएं दूर हो जाएगी। आपने मुझे काम करने का मौका दिया है। इस बार धोखा नहीं होगा। इस दौरान मुख्य रूप से राजा कुशवाह, संतोष यादव, प्रमोद जोशी, कोमल सोनी, जीतू साहू, टंटू शर्मा, जीतू शर्मा, दीपक भूतिया, अभिषेक शुक्ला, रमेश प्रजापत आदि लोग मौजूद थे।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com