Breaking News

‘वीरे दी वेडिंग’ के मास्टरबेशन वाले सीन पर ट्रोल हुईं स्वरा

Posted on: 03 Jun 2018 13:03 by Mohit Devkar
‘वीरे दी वेडिंग’ के मास्टरबेशन वाले सीन पर ट्रोल हुईं स्वरा

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस स्वरा भास्कर ट्विटर पर भी काफी ऐक्टिव रहती हैं. स्वरा कई बार ट्विटर पर मौजूद ट्रोलर्स की बोलती बंद कर चुकी हैं. इस बार फिर उन्होंने एक ट्विटर यूजर को करारा जवाब दिया जब यूजर ने उन्हें ‘वीरे दी वेडिंग‘ फिल्म के एक सीन को लेकर ट्रोल किया.

Related image

via

दरअसल, शशांक घोष निर्देशित फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में स्वरा, साक्षी नाम की महिला का किरदार निभा रही हैं जिसका उसके पति से तलाक हो चुका है. साक्षी स्मोकिंग और ड्रिकिंग भी करती है और जिन्दगी को खुलकर इंजॉय करती है. फिल्म में एक सीन ऐसा भी है जहां स्वरा यानी साक्षी मास्टरबेट करते हुए दिखती हैं. इसी सीन को लेकर एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की.

Related image

via

यूजर ने स्वरा को टैग करते हुए लिखा, ‘स्वरा मैंने अभी अपनी दादी के साथ ‘वीरे दी वेडिंग’ देखी. जब मास्टरबेशन वाला सीन स्क्रीन पर आया तो हमको शर्मिंदा होना पड़ा. हम जैसे ही थिअटर से बाहर आए मेरी दादी ने कहा, मैं हिन्दुस्तानी हूं और मैं ‘वीरे दी वेडिंग’ पर शर्मिंदा हूं.’

इस ट्वीट पर जो प्रतिक्रियाएं आईं वे काफी मजेदार थीं. कई लोगों ने पूछा कि कोई अपनी दादी के साथ ‘ए’ रेटेड मूवी देखने क्यों जा रहा है? स्वरा ने अपने समर्थन में आई इस तरह की कई प्रतिक्रियाओं को शेयर किया और ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया.

एक ट्वीट को शेयर कर स्वरा ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा, ऐसा लग रहा है या तो उनकी टिकट आईटी सेल वालों ने स्पॉन्सर की है या फिर इस ट्वीट को.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com