Breaking News

मास्टरबेशन सीन शूट होने के बाद स्वरा ने रिया कपूर को भेजा था ये मैसेज

Posted on: 18 Jun 2018 07:45 by Mohit Devkar
मास्टरबेशन सीन शूट होने के बाद स्वरा ने रिया कपूर को भेजा था ये मैसेज

फिल्म वीरे दी वेडिंग बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. अब तक मूवी ने 77.83 करोड़ का बिजनेस किया है. फिल्म में स्वरा भास्कर का मास्टरबेशन सीन विवादों में रहा है.

हाल ही में स्पॉटबॉय डॉट कॉम को दिए इंटरव्यू में स्वरा ने बताया कि ये सीन बैंकॉक में शूट हुआ था. उन्होंने कहा, ”इस सीन को करने से पहले मैं थोड़ा नर्वस थी. मैंने शशांक को सिर्फ एक ही चीज कही थी कि इस सीन को फनी बनाते हैं नाकि वल्गर”

जब ये सीन शूट हुआ उस दौरान रिया कपूर बैंकॉक में मौजूद नहीं थीं. सीन शूट हो जाने के बाद स्वरा भास्कर ने रिया को मैसेज किया था कि “सब ठीक से हो गया.”

बता दें, स्वरा को मास्टरबेशन सीन के लिए सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया. हालांकि स्वरा ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए उनके कमेंट्स को ‘पेड ट्रोल’ करार दिया. स्वरा की मां, ईरा भास्कर ने भी इस सीन पर अपनी प्रतिक्रि‍या दी थी.

उन्होंने कहा था, ‘मैं सबसे पहले ये कहना चाहूंगी कि सेक्शुअलिटी इंडियन सिनेमा का सब्जेक्ट नहीं है, जिसे कि डायरेक्ट प्रेजेंट किया जा सके. अगर हम इंडियन सिनेमा के इतिहास की बात करें तो हमारा सिनेमा काफी अलग है, इसमें पिछले कई सालों से विकास हुआ है और इरॉटिक सब्जेक्ट पर भी हमारा नजरिया बेहद साफ और मिलाजुला है. ये इसलिए हो रहा है कि क्योंकि इस तरह की फिल्मों में महिलाओं को वास्तिवकता के साथ पेश किया गया है और इसे समाज को अपनाने में अभी वक्त लगेगा.’

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com