स्वरा भास्कर ने जम्मू कश्मीर पर किया ये ट्वीट, भड़क गए लोग

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर एक ट्वीट की वजह से एक बार फिर लोगों के निशाने पर आ गई है दरअसल, स्वरा का ये ट्वीट जम्मू कश्मीर और उनकी ईद को लेकर है।

0
76
swara-min

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर एक ट्वीट की वजह से एक बार फिर लोगों के निशाने पर आ गई है दरअसल, स्वरा का ये ट्वीट जम्मू कश्मीर और उनकी ईद को लेकर है। उन्होंने ये ट्वीट कश्मीर के हालात पर दिल्ली में हो रहे एक प्रोटेस्ट को समर्थन देने के लिए लिखा। स्वरा ने ट्वीट में लिखा, “इस त्योहार पर किसी को भी अकेला और पागल महसूस करने की जरूरत नहीं है दिल्लीवालों इन कश्मीरी स्टूडेंट्स के प्रति थोड़ी मोहब्बत दिखाओ. थोड़ा खाना लेकर आइए और ज्वॉइन कीजिए।”

स्वरा ने सोमवार दोपहर 1.30pm बजे सभी को दिल्ली के जंतर मंतर पर पहुंचकर प्रोटेस्ट करने की अपील की। स्वरा ने ट्वीट के साथ प्रोटेस्ट की जानकारी वाला एक पोस्टर भी शेयर किया। इसमें कश्मीर का नक्शा काले रंग का है। तस्वीर के साथ लिखा है. “ईद घरों से दूर. कश्मीर में कम्युनिकेशन ब्लैकआउट है तो चलो हमारे साथ सेलिब्रेट करो। जम्मू-कश्मीर के लोगों द्वारा आयोजन किया जा रहा है अपना लंचबॉक्स साथ में लेकर आइए।”

स्वरा का यह ट्वीट काफी लोगों को पसंद नहीं आया और लोगों ने स्वरा को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, “बीबीसी वालों ने बोला क्या?” एक दूसरे यूजर ने लिखा, “क्या यही स्टूडेंट्स 2 साल पहले क्रिकेट मैच में पाकिस्तान से भारत की हार को सेलिब्रेट नहीं कर रहे थे? तो उन्हें एक लात मारिए। एंटी नेशनल्स को लात पड़नी चाहिए. यदि ये वाकई भारतीय हैं तो उन्हें इतना मिलेगा जितना हमारी क्षमता के बाहर है।”

https://twitter.com/Shruti_Nagpal09/status/1160598388368269312




एक यूजर ने स्वरा के ब्लैक कश्मीर की तस्वीर साझा करने पर विरोध जताया और लिखा, “जो करना है करो, लेकिन कश्मीर में अंधेरा मत दिखाओ अभी तो वहां सुबह हुई है और तिरंगा खिला है।” ज्यादातर यूजर्स ने स्वरा द्वारा काले कश्मीर की तस्वीर पोस्ट करने पर आपत्ति जताई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here