सुष्मिता सेन ने ललित मोदी के साथ रिलेशनशिप को लेकर तोड़ी चुप्पी, इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर कहीं ये बात

ललित मोदी के ट्वीट करने के बाद सुष्मिता सेन ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है और इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए खुलकर बात की। हालांकि अब सुष्मिता की इस पोस्ट से सब कंफ्यूज हो गए हैं कि उन्होंने शादी की है या नहीं।

सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी रिलेशनशिप को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। ललित मोदी और सुष्मिता सेन 14 जुलाई को वेकेशन की फोटोज पोस्ट करके एक दूसरे के साथ डेट करने की बात को स्वीकार किया था। तब से लेकर अभी तक सोशल मीडिया पर यह फोटो तेजी से वायरल हो रही है। सुष्मिता सेन की इन फोटोज पर मिम्स भी बन रहे हैं। हालांकि अभी तक लोग इस न्यूज पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं। सुष्मिता सेन और ललित मोदी को लेकर यह भी खबर चल रही थी कि दोनों अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालांकि अब सुष्मिता सेन ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए जवाब दिया है। सुष्मिता और ललित मोदी साथ में इटली में एक खूबसूरत आइसलैंड पर छुट्टियां बिताने गए हुए थे। वापस आने के बाद ललित मोदी ने सुष्मिता को डेट करने की बात कहीं।ललित मोदी ने फोटोज शेयर कर एक नोट भी लिखा था। हालाकि ललित मोदी के पोस्ट करने के 20 घंटे बाद ही सुष्मिता सेन ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है।


सुष्मिता सेन ने ललित मोदी के साथ अपने रिलेशन की बात सामने आने के बाद एक फोटो शेयर की। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर बेटियों के साथ रेने और अलीशा के साथ भी फोटो शेयर करते हुए कहा कि “मै बहुत खुश हूं, मैं अपने हैप्पी प्लेस में हूं और मेरी शादी नहीं हुई है, कोई रिंग नहीं है, बस अपार प्रेम है”।

Must Read- नन्ही किलकारियों से गूंजेगा बच्चन परिवार, क्या ऐश्वर्या राय हैं प्रेग्नेंट, देखें तस्वीरें

 

सुष्मिता सेन और ललित मोदी की फोटोज सामने आने के बाद अब सुष्मिता की पोस्ट देखकर सब हैरान हैं। हालांकि अब यह समझ नहीं आ रहा है कि इस कपल ने शादी की है या नहीं। क्योंकि सुष्मिता के हाथ में छोटी सी डायमंड रिंग नजर आ रही है। जिसे देखकर लग रहा है कि दोनों ने सगाई कर ली है। लेकिन ललित मोदी ने ट्वीट कर बताया कि “अभी सिर्फ एक दूसरे को डेट कर रहे हैं शादी या सगाई अभी नहीं की है”। ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ एक फोटो शेयर की थी जिसमें दोनों बहुत ही रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं। ललित मोदी ने ट्वीट कर लिखा था कि “परिवार के साथ एक बेहतरीन ग्लोबल दूर करने के बाद लंदन वापस आ गया हूं और मेरी खूबसूरत पार्टनर सुष्मिता सेन, जिंदगी के साथ इस नए पड़ाव को शुरू करके खुश हूं”।