Breaking News

सुषमा बोलीं, आतंक को पनाह देने वालों पर हो कार्रवाई | Sushma Swaraj said, takes action against terrorism

Posted on: 01 Mar 2019 16:54 by Rakesh Saini
सुषमा बोलीं, आतंक को पनाह देने वालों पर हो कार्रवाई | Sushma Swaraj said, takes action against terrorism

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने OIC ऑर्गनाइजेशन ऑफ इस्लामिक कॉपरेशन की बैैठक में शुक्रवार को पाकिस्तान का नाम लिए बिना उस पर निशाना साधा। उन्होंने आतंकवाद से भारत जूझ रहा है। आतंकीयों को पनाह देने वालों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। आतंकी संगठनों को दी जा रही फंडिंग रुकनी चाहिए।

विंग कमांडर अभिनंदन पर हर भारतीय को गर्व, बोले -पीएम मोदी

पाकिस्तान द्वारा किए गए बहिस्कार के बीच सुषमा ने बैठक में आतंकवाद का मुद्दा पूरजोर तरीके से उठाया और कहा कि आतंकवाद का दायरा बढ़ा है। इससे लड़ाई किसी धर्म विशेष के खिलाफ लड़ाई नहीं है। आतंकवाद दुनिया के लिए बड़ा खतरा बनता जा रहा है। आतंकवाद लोगों का जीवन बर्बाद कर रहा है और क्षेत्रों को अस्थिर कर रहा है। आतंकवाद दुनिया को ​जोखिम में डाल रहा है।

Must Read:  विंग कमांडर अभिनंदन पर हर भारतीय को गर्व, बोले -पीएम मोदी

सुषमा स्वराज ने कहा कि “एक महान धर्म और प्राचीन सभ्यताओं का प्रतिनिधित्व करने वाले मुल्कों से आए साथियों के बीच आकर सम्मानित महसूस कर रही हूं। मैं उस देश की प्रतिनिधि हूं, जो ज्ञान का भंडार रहा है, शांति का दूत रहा है, आस्था व परम्पराओं का स्रोत रहा है, बहुत-से धर्मों का घर रहा है और दुनिया की बड़ी अर्थव्यवस्थाओं में से एक है।

Must read:मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर पर लिया बड़ा फैसला

उन्होंने कहा, “OIC के सदस्य संयुक्त राष्ट्र के एक-चौथाई हैं, और लगभग एक-चौथाई मानवता का प्रतिनिधित्व करते हैं। भारत का आपसे बहुत कुछ साझा है, और हममें से बहुत से उपनिवेशवाद के काले दिन भुगते हैं। विदेश मंत्री ने कहा कि भारत विविधताओं से भरा देश है। भारत में हर धर्म के लोग हैं, सभी धर्म और संस्कृतियों का सम्मान किया जाता है।

Read More:- अभिनंदन की रिहाई पर देश में जश्न, देखे जश्न

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com