राज्यपाल बनाने की झूठी खबरों पर पूर्व विदेश सुषमा स्वराज ने कही ये बात | Sushma Swaraj Denies her Appointment as Andhra Pradesh Governor…

0
18
Sushma Swaraj

पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को आंध्र प्रदेश का राज्यपाल बनाए जाने के बाद बधाइयों का दौर शुरू हो गया था। इसी बीच केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डाॅ. हर्षवर्धन ने ट्वीट कर सुषमा स्वराज को आंध्र प्रदेश का राज्यपाल बनाए जाने पर बधाई दी थी। ट्वीट में उन्होंने लिखा था कि पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को आंध्र प्रदेश का राज्यपाल बनने की बधाई दी थी। हालांकि बाद उन्होंने ट्वीट हटा लिया था। इधर, स्वराज ने ट्वीट कर राज्यपाल बनाए जाने की खबर का खंडन किया।

अपने ट्विटर अकाउंट से सुषमा स्वराज ने राज्यपाल बनाए जाने की खबरों को गलत बताया। ट्वीट में सुषमा ने लिखा है कि मुझे आंध्र प्रदेश का राज्यपाल बनाए जाने वाली खबरें सच नहीं हैं। दरअसल, अफवाहों का बाजार उस समय गर्म हो गया था, जब केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन के एक ट्वीट से सस्पेंस पैदा हो गया था, जिसमें उन्होंने पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को आंध्र प्रदेश का राज्यपाल बनने की बधाई दी थी।

हालांकि बाद में उन्होंने ट्वीट हटा लिया था। हर्षवर्धन ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि भाजपा की वरिष्ठ नेता और मेरी दीदी पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को आंध्र प्रदेश का राज्यपाल बनने पर बहुत बधाई और शुभकामनाएं। सभी क्षेत्रों में आपके लंबे अनुभव से प्रदेश की जनता लाभान्वित होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here