सुषमा बोली, भीष्म पितामह न बनो मुलायम जी कुछ तो बोलो | Sushma Swaraj said, not become ‘Bhishma Pitamah’ to Mulayam Singh

0
14
sushma-swaraj

लोकसभा चुनाव के दुसरे चरण के मतदान के लिए राजनैतिक पार्टियां ताबड़तोड़ प्रचार करने में जुटी है। इसी बीच एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने का सिलसिला जारी है। हाल ही में रामपुर लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी आजम खान ने भाजपा  प्रत्याशी जया प्रदा पर कपड़ों को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया। इसके बाद वह बुरी तरह फंस गए है। इस मामले में महिला आयोग ने उनका विराध करते हुए नोटिस जारी किया है, साथ ही इस मामले में उन पर शाहबाद थाने में प्रकरण भी दर्ज हो चुका है।

देश की विदेश  मंत्री सुषमा स्वराज ने भी इस पर आजम खान पर हमला करते हुए सपा पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह को ट्वीट कर उनके मौन रहने पर टिप्पणी की है।  सुषमा ने मुलायम को समाजवादी पार्टी का भीष्म पितामह कहते हुए लिखा है- सपा पार्टी के पितामह आपके सामने रामपुर में द्रौपदी का चीरहरण हो रहा है। इस पर आप मौन रहने की भूल न करे।

दरअसल, आजम खान ने रविवार को जया प्रदा के कपड़ों को लेकर अभद्र टिप्पणी करी थी। जिस पर उन्होंनें सफाई देते हुए कहा था कि वह रामपुर से नौ बार विधायक रहे हैं। वे जानते है कि उन्हें क्या कहना है। उन्होंने कहा कि अगर कोई यह साबित कर दे कि मैंने किसी का नाम लिया और उस पर टिप्पणी की तो मैं चुनाव से हाथ पीछे कर लूंगा।

आजम खान ने जया प्रदा पर निशाना साधते हुए कहा कि जिसको हम उंगली पकड़कर रामपुर लाए और 10 साल जिनसे अपना प्रतिनिधित्व कराया। उसकी असलियत समझने में 17 साल लग गए। मैं 17 दिनों में पहचान गया था कि इनके नीचे का अंडरवियर खाकी रंग का है। इस बयान के बाद भाजपा ने आपत्ति जताई है। इससे पहले भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा ने सपा उम्मीदवार आजम खान पर तंज कसते हुए कहा था कि मैं तो आजम खान को अपना भाई मानती थी, किंतु वह मुझे बहन बुलाने के साथ मेरे बीमार होने की भी कामना करते रहे।

Read more : आजम खान ने लांघी हद, जया प्रदा के कपड़ों पर कही ये गंदी बात | Azam Khan said filthy thing’s on Jaya Prada’s Clothes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here