सुशील मोदी का बड़ा खुलासा, लालू पर लगाया सरकार गिराने का आरोप | Sushil Modi’s big disclosure, allegations of demolition of Lalu Prasad Yadav on Government

0
59
sushil lalu

बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने बड़ा खुलासा करते हुए लालू यादव पर सरकार गिराने का आरोप लगाया है। पटना में प्रेस वार्ता के दौरान सुशील मोदी ने कहा जब झारखंड हाईकोर्ट ने लालू यादव के पक्ष में फैसला दे दिया था तो फिर चारा घोटाले को लेकर दूसरे मामले में ट्रायल की जरूरत नहीं थी। सीबीआई इस निर्देश को चुनौती देने के लिए सुप्रीम कोर्ट गई थी।

सुशील ने कहा कि सीबीआई से बचने के लिए लालू ने अरुण जेटली को संदेश भेजा। लालू यादव ने उस समय धमकी देते हुए कहा था कि 24 घंटे में नीतीश कुमार का इलाज कर दूंगा। अपने मतलब के लिए लालू भाजपा और आरएसएस के चरणों में आ गए थे। सुशील मोदी ने कहा कि लालू ने खुद भाजपा मंत्री अरूण जेटली से मिल कर कहा था कि आप हमें सीबीआई से बचा लें तो हम बिहार में नीतीश कुमार को हटा सकते है। आप जैसा कहेंगे, हम वैसा करेंगे, हालांकि अरूण जेटली ने लालू की मदद से साफ इनकार कर दिया था। जेटली का कहना था कि हम इस मामले में आपकी कोई मदद नहीं कर सकते हैं। भाजपा सीबीआई के मामलों में कोई हस्तक्षेप नहीं करती है।

Read more : महाराष्ट्र में बोले मोदी, “पिछड़ा हूं, इसीलिए कांग्रेस ने दी गालियां”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here