Breaking News

सर्जिकल स्‍ट्राइक का वीडियो आया सामने, कांग्रेस ने उठाये सवाल

Posted on: 28 Jun 2018 04:21 by Ravindra Singh Rana
सर्जिकल स्‍ट्राइक का वीडियो आया सामने, कांग्रेस ने उठाये सवाल

नईदिल्ली: जम्मू-कश्मीर के उडी में पिछले वर्ष सैन्य कैंप पर आतंकियों ने हमला कर दिया था, जिसके बाद पाकिस्तान की सीमा में घुसकर भारतीय सेना के जबाज जवानों ने दुश्मन को तबाह करने वाले सर्जिकल स्ट्राइक पहली बार तस्वीरें और वीडियो सामने आया है।

वर्ष 2016 में 28 व 29 सितंबर की रात को ही भारत ने इस सर्जिकल स्ट्राइक से दुनिया को बता दिया था कि भारतीय सेना के जवानों में जज्बा और ताकत क्या है, जवानों ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया गया था। जिसकी चर्चा देश में ही नहीं विदेशों में भी हुई थी।

भारतीय सेना के इस ऑपरेशन के बाद सरकार और सर्जिकल स्ट्राइक पर कई सवाल किया था। विपक्षी पार्टी के नेताओं ने भारतीय सेना के इस सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगा था

लेकिन सर्जिकल स्ट्राइक के इस सबूत रूपी वीडियो के सामने आने के बाद यह साफ हो गया है कि सेना ने पाक में 3 किलोमीटर अंदर घुसकर तबाही मचाई मचा दी थी, भारत के जांबाज सैनिकों ने LOC के पार जाकर आतंकियों के ठिकानों को तहस-नहस किया था।

सर्जिकल स्‍ट्राइक का वीडियो आने पर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला बीजेपी पर हमला साधते हुए कहा की मोदी सरकार जय जवान जय किसान के नारे का शोषण कर रही है। सर्जिकल स्ट्राइक के माध्यम से वोट जीतने की कोशिश कर रही है। राष्ट्र उनसे पूछना चाहता है कि अटल बिहारी वाजपेयी और मनमोहन सिंह ने उनके कार्यकाल के दौरान सेना के संचालन की सफलता का दावा किया था।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com