Breaking News

सूरत अग्निकांड: 20 छात्रों की मौत, छत से छलांग लगाने वाले गिन रहे सांसें | Surat Coaching Centre Fierce Fire Death of 20 Students

Posted on: 24 May 2019 17:52 by Surbhi Bhawsar
सूरत अग्निकांड: 20 छात्रों की मौत, छत से छलांग लगाने वाले गिन रहे सांसें | Surat Coaching Centre Fierce Fire Death of 20 Students

सूरत: गुजरात के तक्षशिला कॉम्प्लेक्स में भीषण आग लगने की खबर आ रही है। इस बिल्डिंग में कोचिंग सेंटर चलता है। यहां लगी इस भीषण आग में झुलसकर 19 छात्रों की मौत हो गई है और करीब 40 से ज्यादा लोग घायल हो चुकें हैं. बताया जा रहा है कि शोर्ट सर्किट के कारण यह आग लगी है। अपनी जान बचाने के लिए बच्चों ने चौथी मंजिल से कूदकर अपनी जान बचाई।

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमे छात्र आग के डर से चौथी मंजिल से कूदते नजर आ रहे है। रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि मरने वाले की संख्या बढ़ भी सकती है। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 18 गाड़ियां लगाई गईं है।

मोदी ने जताई संवेदना

सूरत में हुए इस दर्दनाक अग्निकांड पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि ‘सूरत में लगी आग से बेहद दुखी हूं। पीड़ित परिवारों के प्रति मेरी संवेदना है। घायलों के स्वस्थ होने की कामना करता हूं। राज्य सरकार को हर संभव मदद के निर्देश दे दिए गए है।

अमित शाह ने दुःख जताते हुए सोशल मीडिया पर हाल ही में ट्वीट किया है.

हाल ही में सामने आ रही जानकारी के मुताबिक, गुजरात के सीएम विजय रूपाणी भी इस हादसे के चलते सूरत के लिए रवाना हो चुकें हैं. कह्ब्रों के मुताबिक, वह सूरत में इस घटना की जांच करवाएंगे.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com