जिया खान सुसाइड केस पर सूरज पंचोली ने तोड़ी चुप्पी, खोला ये राज़

आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली ने एक इंटरव्यू के दौरान जिया खान सुसाइड केस पर बात की उन पर एक्ट्रेस को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा था।

0
116
suraj

आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली ने एक इंटरव्यू के दौरान जिया खान सुसाइड केस पर बात की। उन पर एक्ट्रेस को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा था। सूरज की मानें तो मामले में जब उनकी गिरफ्तारी हुई तो उन्हें एक महीने तक जेल की सबसे सुनसान सेल में रखा गया था।बकौल सूरज, “मुझे ऑर्थर रोड जेल की अंडा सेल में रखा गया था, जो सबसे सुनसान सेल है। जहां आप किसी से संपर्क नहीं कर सकते। यहां तक कि आपको पढ़ने के लिए न्यूजपेपर भी नहीं मिलता। मैं पूरी तरह स्तब्ध था। उस वक्त मेरे लिए यह कुछ मायने नहीं रखता था। बस यही सोचता कि मैंने एक ऐसे इंसान को खो दिया, जिसे मैं प्यार करता था।”

सूरज आगे बताते हैं “मैं चुप रहा, क्योंकि मैं उस परिवार का सम्मान करता हूं। उस परिवार ने जो किया, मैं उसका सम्मान करता हूं। लेकिन मीडिया बहुत ही गैरजिम्मेदार हो गया। उन्हें सिर्फ अपनी टीआरपी की परवाह रहती है।  ऐसे समय में, जब मैं अदालत में खड़ा हूं और चीजें मेरे पक्ष में हैं और वहां बहुत से पत्रकार थे। मैंने उनसे पूछा- क्या तुम यह छापोगे? उन्होंने कहा कि वे नहीं छापेंगे, क्योंकि यह एक सकारात्मक स्टोरी है, जो चलेगी नहीं। यह गलत है। लेकिन मैंने समय में यकीन रखता हूं।”

सीबीआई के मुताबिक, पूछताछ के दौरान सूरज ने फैक्ट छुपाए और मनगढ़ंत जानकारी दी। उन्होंने पॉलीग्राफ या ब्रेन मैपिंग टेस्ट कराने से भी इनकार कर दिया, जिससे कि सीबीआई मामले में उनकी भूमिका की तह तक जाना चाहती थी। 2015 में फिल्म ‘हीरो’ से बॉलीवुड डेब्यू कर चुके सूरज की अगली फिल्म ‘टाइम टूडांस’ है, जिसमें वे कटरीना कैफ की बहन इसाबेल के अपोजिट नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here