चुनाव प्रचार सामग्री पर प्रदेश उपाध्यक्ष की फोटो नहीं होने से नाराज हुए समर्थक, सोशल मीडिया पर जता रहे नाराजगी

सभी प्रत्याशी जनसंपर्क में लगे हुए हैं। तो वही सभी बड़े नेता एवं मंत्री भी सभाएं कर रहे है। लेकिन पार्टी के कहीं लोग नाराज दिखाई दे रहे है।

चुनाव की सरगर्मियां तेज हो गई। लेकिन पार्टी लोगों में खासी नाराजगी देखने को मिल रही है। कुछ टिकट नहीं मिलने से नाराज हैं तो वही कुछ अन्य कई कारणों से। लेकिन आपको बता दे कि अब प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती समर्थक नाराज है।

दरअसल सीएम शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की मौजूदगी में कार्यकर्ताओ की बैठक से पहले ही नाराजगी का दौर शुरु हो गया है। प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती के फोटो चुनाव प्रचार सामग्री पर नहीं होने से कार्यकता नाराज है। सोशल मीडिया पर लगातार नाराजगी भी जाहिर कर रहे हैं और बैठक का बहिष्कार करने की बात भी सामने आई है। सीएम की बैठक से पहले ही पार्टी मे उथल-पुथल मची हुई है।

Must Read- दिल्ली में अमित शाह से मिल सकते हैं देवेंद्र फडणवीस, पहुंच सकते हैं एकनाथ शिंदे
जहा एक और सभी प्रत्याशी जनसंपर्क में लगे हुए हैं। तो वही सभी बड़े नेता एवं मंत्री भी सभाएं कर रहे है। लेकिन पार्टी के कहीं लोग नाराज दिखाई दे रहे है। प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती के समर्थक चुनाव प्रचार प्रसार सामग्री पर जिराती के फोटो नहीं होने से नाराज है। बैठक का बहिष्कार करने के साथ सोशल मीडिया पर भी नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं। ‘मेरा नेता मेरा अभिमान’ की पोस्ट कर रहे हैं।