Breaking News

हैदराबाद ने केकेआर को 14 रनों से हरा फाइनल में बनाई जगह

Posted on: 26 May 2018 10:47 by Raj Rathore
हैदराबाद ने केकेआर को 14 रनों से हरा फाइनल में बनाई जगह

नई दिल्ली: क्रिकेट दुनिया के उभरते सितारों में से एक ‘वंडर ब्वाय’ नाम से मशहूर अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान के शानदार प्रदर्शन के बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता नाईट राइडर्स को दूसरे सेमीफाइनल में 14 रनो से हरा आईपीएल के 11वें संस्करण के फाइनल में जगह बनाई।

आपको बता दे की अब सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स से होगा जो पहले ही सनराइजर्स को ही हरा के फाइनल में जगह बना चुकी है। परन्तु टॉप 2 में जगह बनाने के कारण सनराइजर्स को फाइनल में पहुंचने का एक और मौका मिला मिला जिसमें हैदराबाद सफल हुई।

दो बार की आईपीएल चैंपियन कोलकाता नाईट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने टॉस जितकर सनराइजर्स हैदराबाद को क्वालीफ़ायर 2 पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। हैदराबाद के ओपनर रिधिमान साहा और शिखर धवन ने अर्धशतकीय साझेदारी से हैदराबाद क अच्छी शुरुआत दिलाई।

लकिन इस आईपीएल के सबसे अच्छे गेंदबाजी अटैक ने लगातार विकेट लेकर हैदराबाद के 18.1 ओवर तक साथ विकेट गिरा सनराइजर्स का स्कोर मात्र कर 138/7 दिया। अब अफगानी गेंदबाज रशीद खान की बारी थी, उन्होंने मात्र दस गेंदों में 36 रन बना केकेआर को 175 रनों का लक्ष्य दिया। जिसके जवाब में केकेआर की टीम क्रिस लीन की आतिशी पारी के बावजूद मात्र 160 रन ही बना पाई और ये मैच हार गई।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com