Breaking News

अब रणभूमि में युद्ध करती दिखेंगी पूर्व पोर्न स्टार सनी लियोनी, देखिये वीरमादेवी का First Look

Posted on: 18 May 2018 17:51 by Lokandra sharma
अब रणभूमि में युद्ध करती दिखेंगी पूर्व पोर्न स्टार सनी लियोनी, देखिये वीरमादेवी का First Look

नई दिल्ली:  सनी लियोनी अपने हॉट और बोल्ड अंदाज़ के लिए दुनियाभर में जानी पहचानी जाती है, मगर लगता है अब सनी अपनी छवि बदलना चाहती है क्योंकि इस बार वे बड़े परदे पर योद्धा के किरदार में नज़र आने वाली हैं. आज सनी की फिल्म वीरमादेवी का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. बता दें यह फिल्म तमिल, तेलुगू और हिंदी सहित कई भाषाओं में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के पोस्टर को भी कई भाषाओं में रिलीज किया गया है.

जो पोस्टर रिलीज किया गया है उसमें सनी घोड़े पर बैठी हुई है और रणभूमि में दिखाई दे रही है. उनके हाथों में तलवार है, सिर पर मुकुट है और माथे पर लाल रंग का तिलक लगा हुआ है. वे योद्धाओं की वेशभूषा में नज़र आ रही हैं. यह पोस्टर ख़ास इसलिए भी है क्योंकि सनी को इससे पहले कभी इस अंदाज़ में नहीं देखा गया है. इस फिल्म के लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी उन्होंने तलवारबाजी और घुड़सवारी भी सीखी. यह फिल्म सनी को 150 दिनों में ख़त्म करनी है.

इस फिल्म में सनी जबर्दस्त तरीके से एक्शन करती हुई दिखाई देंगी, एक मीडिया समूह से बात करते हुए उन्होंने कहा कि   ”मुझे हमेशा से एक्शन सीन करना पसंद है. जब मैंने इस फिल्म की कहानी सुनी तभी से मैं एक्शन दृश्यों की तैयारी कर रही हूं. साउथ इंडिया को लेकर मेरे दिल में खास जगह है. वहां मेरे बहुत सारे फैंस भी हैं खासकर आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु और केरला में. इस फिल्म में मेरा किरदार बहुत ही ज्यादा मजबूत है. मुझे लगता है कि अगर में किसी महिला के किरदार को रिप्रेजेंट करना पसंद करुंगी तो वो वीरमादेवी हैं.”

इस फिल्म की शूटिंग अभी चल रही है, यह फिल्म रिलीज कब होगी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. इस फिल्म का निर्देशन वीसी वैदिवुदैयान ने किया है तथा इसके निर्माता पोंस स्टेफिन हैं.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com