सनी लियोन के बेटे को देख आई तैमूर की याद, फोटो देखकर आप भी हो जाएंगे कंफ्यूज

0
140
sunny leone

मुंबई : बॉलीवुड के सबसे मशहूर स्टार किड की बात की जाए तो उसमें एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान का नाम सबसे पहले आएगा। तैमूर अभी बहुत छोटे हैं लेकिन अपने जन्म के बाद से ही वो चर्चा में बने रहते हैं, अक्सर उनकी नई तस्वीरें सामने आती रहती हैं और उनकी क्यूटनेस के सभी दीवाने हैं। लेकिन लगता है कि अब क्यूटनेस के मामले में उन्हें टक्कर देने कोई और भी आ गया है।

दरअसल, हम जिसकी बात कर रहे हैं वो हैं एक्ट्रेस सनी लियोन के बेटे। हाल ही में सनी अपने बच्चों के साथ नजर आईं हैं और उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं हैं। सनी के बेटे की तुलना लोग करीना कपूर खान के बेटे तैमूर से कर रहे हैं। कई फैन तो बहुत कंफ्यूज हो गए और उन्हें यही लगा कि सनी के साथ तैमूर हैं। हालांकि यह अभी साफ नहीं हुआ हैं कि सनी की गोद में कौन है, नोह हैं या अशर वेबर हैं।

सनी के बेटों की तस्वीर पर फैंस ने कमेंट कर कहा कि ये तैमूर से भी ज्यादा क्यूट है, तो किसी ने कहा कि तैमूर थोड़े शैतान दिखते हैं लेकिन यह शांत हैं। वहीं कुछ फैंस का कहना है कि ये (सनी के बेटे) बहुत क्यूट है। तो कुछ ने तो इन्हें दूसरा तैमूर तक कह दिया।

इससे पहले सनी की कुछ तस्वीरें भी सामने आईं थीं जिसमें वो अपने बेटे को गोद में लिए हुए नजर आ रहीं थीं, तो वहीं उनकी बेटी निशा अपने पिता डेनियल वेबर के साथ थीं। इस दौरान सनी का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो अपने बेटे के साथ खेलती दिख रही थीं। फैंस को सनी का यह वीडियो भी बहुत पसंद आया था।

https://www.instagram.com/p/Bz0dMFfn9HH/?utm_source=ig_web_copy_link

तीन बच्चों की मां हैं सनी लियॉन

सनी और उनके पति डेनियल वेबर के तीन बच्चे हैं, बेटी निशा कौर वेबर और बेटे नोह व अशर वेबर। उन्होंने साल 2017 में महाराष्ट्र के लातूर से एक बच्ची को गोद लिया था और उसे निशा कौर वेबर नाम दिया, जब गोद लिया गया उस समय निशा केवल 21 महीने की थीं। इसके बाद पिछले साल 4 मार्च को दोनों सरोगेसी के जरिए दो बेटों के पेरेंट्स बने।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here