Sunny Leone आखिर क्यों रोई ?

0
87
Sunny Leone Arbaaz Khan-min

अरबाज खान इन दिनों काफी चर्चा में है. लेकिन इस बार वो अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर नहीं बल्कि अपने नए चैट शो को लेकर सुर्खियों में हैं. इस चैट शो का नाम है Pinch By Arbaaz Khan. इसमें  कई मशहूर कलाकार मेहमान बन कर आएंगे. सोशल मीडिया में बीते दिनों इस शो का एक प्रोमो भी रिलीज किया गया था. इस प्रोमो में अरबाज खान सितारों के साथ बातचीत करते हुए दिखाई देंगे. इस शो को सनी लियोन भी प्रमोट करती नजर आ रही है. इस शो में सनी लियोन बतौर गेस्ट नजर आएगी.

Must Read: ‘सनी लियोन’ ने बिहार परीक्षा में किया टॉप, मचा बवाल

https://www.instagram.com/p/Bu4IPU8Buxe/

https://www.instagram.com/p/BuF3vXthP-R/

Must Read: Video : खेत में सनी लियोन की पति संग ऐसी हरकत देख उड़े होश

बॉलीवुड की खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस करीना कपूर खान अरबाज की पहली मेहमान होगी. सनी लियोन ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है. सनी ने तस्वीर को शेयर भी किया है. जिसमें अरबाज खान सनी लियोन के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं. यह शो 12 मार्च को यूट्यूब पर रिलीज किया जाएगा.

इस शो में अरबाज खान के साथ कपिल शर्मा, करण जौहर और नवाजुद्दीन सिद्दी जैसे बड़े सितारें भी चैट करते नजर आएंगे और अरबाज उन्हें Pinch करेंगे. वहीं अरबाज खान सनी लियोन को भी पंच करते हुए नजर आएंगे. आपको बता दें कि अरबाज खान और सनी लियोन बहुत अच्छे दोस्त हैं. दोनों फिल्म में भी साथ में काम कर चुके हैं और अब एक बार फिर से दोनों एक साथ नजर आने वाले हैं.

https://www.instagram.com/p/Bu3abmyHKjx/

 

बता दे कि, हाल ही में अरबाज खान ने अपने नए शो को लेकर मीडिया से भी बातचीत की थी. उन्होंने शो से जुड़े कई राज खोले थे. अरबाज ने कहा था कि हम सभी सोशल मीडिया से काफी दुखी है. शो का फॉर्मेट यही है कि सोशल मीडिया पर जब लोग सितारों को भद्दे कमेंट और सवाल करते हैं उन पर वो कैसे रिएक्ट करते हैं या फिर स्टार्स को किस तरह का महसूस होता है. अरबाज ने मीडिया से बातचीत करते हुए सनी लियोन के साथ सूट हुए शो लेकर कई बातें की है. अरबाज ने कहा है कि जब हम सनी लियोन के साथ शूट कर रहे थे. हमने उनसे यूजर द्वारा कुछ पूछे गए ऐसे गंदे सवाल बताएं. जिसे सुनकर सनी रो पड़ी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here