Breaking News

सन्नी देओल को टिकट मिला, तो विनोद खन्ना की पत्नी हुई नाराज | Sunny Deol got Ticket: Lok Sabha Election 2019

Posted on: 25 Apr 2019 11:39 by Pawan Yadav
सन्नी देओल को टिकट मिला, तो विनोद खन्ना की पत्नी हुई नाराज | Sunny Deol got Ticket: Lok Sabha Election 2019

पिछले दिनों भाजपा में शामिल हुए फिल्म अभिनेता सनी देओल को पार्टी ने गुरदासपुर लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया हैं। इधर, सन्नी देओल को टिकट देने से फिल्म अभिनेता विनोद खन्ना की पत्नी कविता खन्ना नाराज हो गई है। उनका कहना है कि पार्टी ने किसी और को टिकट दे दिया है, जिससे वह खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही है।

विनोद खन्ना इस सीट से चार बार सांसद रह चुके हैं। कविता कहना है कि परिस्थिति बदल चुकी है अब निर्दलीय चुनाव लड़ने सहित अन्य विकल्पों पर विचार किया जा रहा है। गौरतलब है कि विनोद खन्ना ने 1998, 1999, 2004 और 2014 में गुरदासपुर सीट से सांसद रह चुके हैं। 2017 में उनके निधन के बाद माना जा रहा था कि इस सीट से कविता खन्ना उपचुनाव लड़ेंगी, किंतु पार्टी ने सलारिया को टिकट दिया, जिन्हें कांग्रेस के सुनील जाखड़ ने 2 लाख वोटों से हरा दिया था।
Read More : दिल्ली एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा, धू-धू कर जला एयर इंडिया का विमान | Big Accident at Delhi Airport…

सन्नी देओल ने थामा भाजपा का दामन

फिल्म अभिनेता व पूर्व भाजपा सांसद धर्मेंद्र और मथुरा सांसद हेमा मालिनी के बेटे सन्नी देओल भाजपा में शामिल हो गए हैं। मंगलवार को दिल्ली स्थित भाजपा कार्यालय पहुंचकर फिल्म अभिनेता सन्नी देओल ने पार्टी की सदस्यता ली। देओल को केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमन ने सदस्यता ग्रहण करवाई। बताया जा रहा है कि भाजपा सन्नी देओल को पंजाब की गुरदसपुर लोकसभा सीट से चुनाव मैदान में उतार सकती है। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि 2008 में धर्मेंद्र भाजपा की टिकट पर सांसद बने थे। अब बेटा सन्नी देओल भी जनता के बीच रहकर अपनी राजनीतिक छाप छोड़ेगा। गौरतलब है कि सन्नी की दूसरी मां व फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी मथुरा से चुनाव लड़ रही है।

Read More : दिल्ली के चुनावी रण में कांग्रेस और BJP ने उतारे ये खिलाड़ी | Congress and BJP has fielded these Players in ‘Delhi’s Electoral Battle’

क्रिकेटर गौतम गंभीर भाजपा में शामिल

लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होनेे के बाद राजनीतिक पार्टियां बड़ी हस्तियों को अपने से जोड़ रही है। इसी बीच शुक्रवार को भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर भाजपा में शामिल हो गए हैं।

गौतम ने वित्त मंत्री अरूण जेटली और कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद की उपस्थिति में भाजपा की सदस्यता ली है। भाजपा गंभीर को नई दिल्ली संसदीय क्षेत्र से टिकट दे सकती है। बताया जा रहा है कि वर्तमान सांसद मीनाक्षी लेखी का टिकट काटकर गंभीर को दिया जा सकता है। इस मौके पर गौतम गंभीर ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन से प्रभावित हूं. मैं प्रधानमंत्री की उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करूंगा।

Read More : गौतम गंभीर की एक टिप्पणी ने कर दिया देश की राजनीति को शर्मसार

भाजपा ने हरभजनसिंह को चुनाव लड़ने का दिया ऑफर

लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद राजनीतिक पार्टियां जोड़-तोड़ की सियासत में जुट गई है। इसी बीच भाजपा ने क्रिकेटर हरभजन सिंह को अमृतसर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने का ऑफर दिया है, क्योंकि भाजपा को इस सीट पर कोई मजबूम उम्मीदवार नहीं मिल पा रहा है। भाजपा के वरिष्ठ नेता के मुताबिक फिलहाल हरभजन सिंह से बातचीत चल रही है।

इधर, हरभजन सिंह ने कबूला है कि भाजपा ने अमृतसर सीट से चुनाव लड़ने के लिए उनसे संपर्क किया, लेकिन अभी कोई जवाब नहीं दिया है। हरभजनसिंह का कहना है कि मुझे नहीं मालूम कि यह राजनीति में शामिल होने का सही समय है या नहीं। यदि मैं चुनाव लड़ने का मन बनाता भी हूं तो तैयारियों के लिए बहुत कम समय है।

Read More : हरभजन बोले , 50 लाख की आबादी वाला देश फीफा का फाइनल खेलता है, और हम यहां हिन्दू-मुस्लिम खेल रहें है

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com