मुश्किलों में घिरे सनी देओल और करिश्मा कपूर, 22 साल बाद लगा ये आरोप

0
56

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल और करिश्मा कपूर इन दिनों काफी मुश्किलों में घिरे नज़र आ रहे हैं. दरअसल, दोनों एक्टर्स को करीब 22 साल पहले किए गए एक अपराध के चलते अब मुसीबतों का समना करना पड़ सकता है. 20 साल पहले एक फिल्म की शूटिंग के दौरान एक ट्रेन की चेन खींचने के लिए बॉलीवुड एक्टर सनी देओल और करिश्मा कपूर के खिलाफ जयपुर में मामला दर्ज किया गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह मामला साल 1997 का है. उस साल दोनों एक्टर्स अपनी फिल्म बजरंग की शूटिंग के लिए जयपुर में थे. 22 साल पुराने इस मामले में अब रेलवे कोर्ट ने इन दोनों के साथ ही टीनू वर्मा और सतीश शाह पर भी आरोप तय कर दिए हैं.

सामने आ रही ख़बरों के मुताबिक, साल 1997 में फिल्म बजरंग की शूटिंग के दौरान अपलिंक एक्सप्रेस की चेन खींचने के कारण ट्रेन करीब 25 मिनट लेट हो गई थी. यह मामला इसी पर बना था, जिसके आरोप अब तय किए गए हैं. सनी देओल इस मामले के सिलसिले में जयपुर भी पहुंच गए हैं. रेलवे नियमों के तहत इन सभी पर धारा 141 (अनावश्यक रूप से एक ट्रेन में संचार के साधनों के साथ हस्तक्षेप), धारा 145 (नशा करके उपद्रव), धारा 146 (रेलवे कर्मचारी के काम में बाधा डालना) और धारा 147 (अनधिकृत प्रवेश करना) के उल्लंघन का आरोप है.

बता दें कि, साल 1997 में बॉलीवुड एक्टर्स सनी देओल और करिश्मा कपूर ने अपनी फिल्म बजरंग के क्रू मेंबर्स के साथ अजमेर के पास फुलेरा के एक गांव में शूटिंग की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here