अयोध्या विवाद: सुन्नी वक्फ बोर्ड ने किया स्पष्ट, कहा- केस वापस लेने की बात सिर्फ अफवाह

अयोध्या मामले की आज 39 वें दिन सुनवाई की जा रही है। इसी बीच खबरें आई थी कि 2.77 एकड़ विादित जमीन पर अपना दावा छोड़ रहा है। लेकिन अब अयोध्या मामले में मुस्लिम पक्षकार हाजी महबूब ने इस बात का खंडन किया है और इसे महज अफवाह बताया है।

0
80
Haji Mehboob

नई दिल्ली। अयोध्या मामले की आज 40 वें दिन सुनवाई की जा रही है। इसी बीच खबरें आई थी कि 2.77 एकड़ विादित जमीन पर अपना दावा छोड़ रहा है। लेकिन अब अयोध्या मामले में मुस्लिम पक्षकार हाजी महबूब ने इस बात का खंडन किया है और इसे महज अफवाह बताया है।

महबूब का कहना है कि सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के अंतिम दिन वक्फ बोर्ड की ओर से कोई भी हलफनामा पेश नहीं किया गया है। कुछ लोगों द्वारा अफवाह फैलाई जा रही है।

वहीं ऑल इंडिया बाबरी मस्जिद एक्शन कमेटी (एआईबीएमएसी) के संयोजक जफरयाब जिलानी का कहना है कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि सुन्नी वक्फ बोर्ड ने अपील वापस ली है।

वहीं अयोध्या मामले में मुस्लिम पक्षकार इकबाल अंसारी का कहना है कि शीर्ष अदालत द्वारा मध्यस्थता कमेटीमें सदस्य नामित किए गए वरिष्ठ अधिवक्ता श्रीराम पंचू को हलफनामा देकर सुन्नी सेंट्रल बोर्ड द्वारा दावा छोड़े जाने की बात सामने आई है, लेकिन इसका कोई मतलब नहीं है। कोर्ट में ऐसा कुछ भी दासर नहीं किया गया है, ये सिर्फ अफवाह है। हम अदालत का फैसला मानेंगे।

बता दें कि इससे पहले खबरें आई थी कि कोर्ट में सुनवाई के दौरान सुन्नी वक्फ बोर्ड ने सुप्रीम कोर्ट से अयोध्या केस वापस लेने का फैसला लिया है। बोर्ड के चेयरमैन ने मुकदमा वापस लेने का हलफनामा मध्यस्थता पैनल के सदस्य श्रीराम पंचू को भेजा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here