Breaking News

सुनंदा पुष्कर कांड : शशि थरूर को 7 जुलाई को कोर्ट ने तलब किया

Posted on: 05 Jun 2018 14:56 by Praveen Rathore
सुनंदा पुष्कर कांड : शशि थरूर को 7 जुलाई को कोर्ट ने तलब किया

नईदिल्ली । सुनंदा पुष्कर की हत्या के आरोप में उनके पति कांग्रेस सांसद शशि थरूर को पुलिस ने आरोपी बनाया है। दिल्ली पुलिस द्वारा तैयार की गई चार्जशीट में शशि अकेले आरोपी बनाया गया है, उन पर पत्नी सुनंदा को आत्महत्या करने के लिए उकसाने और पत्नी पर क्रूरता करने के आरोप हैं। उनके खिलाफ केस चलाने के पर्याप्त सबूत हैं। इधर, दिल्ली पटियाला हाउस कोर्ट ने शशि को 7 जुलाई को तलब किया है।

पटियाला हाउस कोर्ट के चीफ मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट समर विशाल ने चार्जशीट पर संज्ञान लिया और उन्होंने 7 जुलाई को कांग्रेस सांसद शशि थरूर को तलब किया है। दूसरी ओर शशि के वकील पाहवा ने कहा है कि हमने कोर्ट से चार्जशीट की कॉपी मांगी है, कॉपी मिलने के बाद अगला कदम उठाया जाएगा। उन्होंने कहा कि केस मनगढंत है। हमारे पास चार्जशीट से निपटने के लिए कानूनी रास्ते खुले हैं। पुलिस ने कोर्ट से शशि को आरोपी के बतौर समन जारी करने की अपील करते हुए कहा है कि उनके पास पर्याप्त सबूत हैं। वहीं शशि का नौकर नारायणसिंह भी इस केस में मुख्य गवाह बन चुका है।

जानिये पूरा मामला
कांग्रेस सांसद शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की 17 जनवरी 2014को दिल्ली की एक होटल के कमरे में लाश मिल थी। पुलिस ने इस केस में काफी जांच-पड़ताल के बाद घटना के एक साल बाद हत्या की धारा लगाते हुए केस दर्ज किया था। पीएम रिपोर्ट में बॉडी में किसी प्रकार का कोई जहर नहीं मिला था। पुलिस ने जांच पड़ताल के दौरान पति शशि थरूर से काफी लंबी पूछताछ की थी, उसके बाद दिल्ली पुलिस ने तीन हजार पन्नों की चार्जशीट बनाई है, जिसमें शशि को आरोपी बनाया गया है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com