Breaking News

इंदौर से आठ बार की सांसद को बैनर पोस्टरों से किया दरकीनार | Sumitra Mahajans photos did not put on banner in Modi ji’s rally

Posted on: 12 May 2019 21:32 by bharat prajapat
इंदौर से आठ बार की सांसद को बैनर पोस्टरों से किया दरकीनार | Sumitra Mahajans photos did not put on banner in  Modi ji’s rally

इंदौर। इंदौर में आयोजित मोदी की सभा में भाजपा नेताओं की गुटबाजी और वरिष्ठ नेताओं का अपमान साफ नजर आया। इंदौर से 8 बार की सांसद और लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन को मोदी की सभा से किनारे कर दिया गया।

सांसद सुमित्रा महाजन जिसे भाजपाई ताई कहते है उन्हें पहले टिकट काटकर अपमानित किया गया , फिर टिकिट की रायषुमारी में दिल्ली में उनकी बात तक नहीं सुनी गयी,राय तक नहीं मानी गयी और अब इंदौर में आज होने वाली मोदी जी की सभा के मंच पर उनका फोटो तक नहीं। मोदी की सभा में ताई ही नहीं भाई यानी कैलाष विजयवर्गीय का भी अपमान किया गया। ताई के साथ मंच और सभा स्थल के बैनर पोस्टरों से दोनों के फोटो गायब रहे।

ताई की नाराजगी पर एनमौके पर लगवाई फोटों
इंदौर में मोदी के सभा स्थल दशहरा मैदान पर बैकड्रॉप पर नरेन्द्र मोदी के आने से पहले एन मौके पर सुमित्रा महाजन और कैलाश विजयवर्गीय की फोटो लगाई गई।

बताया जा रहा है, की सुमित्रा महाजन के सुबह सभा स्थल पर निरीक्षण के दौरान ही उनकी नाराजगी सामने आ गई थी, और उन्होंने कहा था मैं अभी पूर्व नही हुई। इसके बाद ताबड़तोड़ फोटो चिपकाए गए। इस सब मे राकेश सिंह का हट गया। शिवराज दो बार लग गए। फिर हटाकर राकेश सिंह को लगाया गया।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com